Trending: इस देश की PM को पार्टी में नाचना पड़ गया भारी, जानें क्यों लोगों ने जमकर किया ट्रोल!
Advertisement

Trending: इस देश की PM को पार्टी में नाचना पड़ गया भारी, जानें क्यों लोगों ने जमकर किया ट्रोल!

Dancing Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दुनिया की सबसे कम उम्र की राष्ट्राध्यक्ष (Head Of State) को नाचते-गाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के लीक होने के बाद पीएम (PM) ने नाराजगी भी जाहिर की है.

Trending: इस देश की PM को पार्टी में नाचना पड़ गया भारी, जानें क्यों लोगों ने जमकर किया ट्रोल!

Party Video Leaked: बहुत से लोग बड़े-बड़े नताओं और सेलेब्रिटीज को फॉलो (Follow) करते हैं और उनके फोटोज और वीडियोज देखना भी पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में एक देश की प्रधानमंत्री का ऐसा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वो नाचती (Dancing) हुई दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन (Sanna Marin) का है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पब्लिक के लिए नहीं बल्कि सिर्फ उनके दोस्तों (Friends) के लिए था.

बुरी फंसीं मरीन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फिनलैंड (Finland) की प्रधानमंत्री पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. जहां एक तरफ लोग उनके साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनपर निशाना साधते और लापरवाही (Carelessness) का आरोप लगाते दिखाई दिए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

36 घंटों बाद कही ये बात

वीडियो लीक होने के 36 घंटे बाद मरीन ने कहा कि उन्हें ड्रग टेस्ट (Drug Test) लेने में कोई समस्या नहीं है. दरअसल इस वीडियो में फिनलैंड की प्रधानमंत्री (Prime Minister) को डांस में खोया हुआ देखा जा सकता है. मरीन का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदाजा था कि ये वीडियो शूट (Shoot) किया जा रहा है लेकिन ये नहीं पता था कि वीडियो को इस तरह से पब्लिक कर दिया जाएगा. मरीन के मुताबिक वहां पर लोग शराब (Alcohol) तो पी रहे थे लेकिन ड्रग्ज की उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर फिनलैंड की पीएम (PM) का ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. पीएम का दावा है कि उन्होंने पार्टी (Party) में सिर्फ डांस किया और ये होने वाले चुनाव के लिए कोई पब्लिसिटी स्टंट (Publicity Stunt) नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news