McDonalds के पार्किंग में करानी पड़ी महिला की डिलीवरी, लोग बोले- बच्चे का नाम हो 'मैकबेबी'
Advertisement
trendingNow12083789

McDonalds के पार्किंग में करानी पड़ी महिला की डिलीवरी, लोग बोले- बच्चे का नाम हो 'मैकबेबी'

McDonalds Restaurant: विस्कॉन्सिन की आनेलिसिया मां बनने का सपना देख रही थीं, लेकिन उनकी राह में थोड़ा रोमांच आ गया. एक रात अचानक उन्हें झनझनाहट होने लगी, जो पहले तो उन्हें झूठी प्रसव पीड़ा लगीं.

 

McDonalds के पार्किंग में करानी पड़ी महिला की डिलीवरी, लोग बोले- बच्चे का नाम हो 'मैकबेबी'

Pregnant Woman: विस्कॉन्सिन की आनेलिसिया मां बनने का सपना देख रही थीं, लेकिन उनकी राह में थोड़ा रोमांच आ गया. एक रात अचानक उन्हें झनझनाहट होने लगी, जो पहले तो उन्हें झूठी प्रसव पीड़ा लगीं. लेकिन जब ये दर्द कम होने का नाम नहीं ले रहा था, तो आनेलिसिया और उनके पति डैनियल आधी रात को घर को छोड़ा और गाड़ी लेकर अस्पताल की ओर निकल पड़े. रास्ते में ही आनेलिसिया का दर्द और तेज हो गया, ये अब बिलकुल साफ था कि बच्चा अस्पताल पहुंचने का इंतजार नहीं करेगा. नजदीकी अस्पताल भी काफी दूर था और हालात तेज़ी से बदल रहे थे. ऐसे में आनेलिसिया और डैनियल ने एक ऐसा फैसला लिया, जिसकी चर्चा पूरे शहर में हुई. उन्होंने सीधे मैकडॉनल्ड्स के पार्किंग लॉट में गाड़ी रोक ली.

डिलीवरी के लिए पति बीच रास्ते में फंसा

मैकडॉनल्ड्स के पार्किंग लॉट में हुई इस अनोखी डिलीवरी की तस्वीरें और पूरी कहानी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. लोगों को ये कहानी बड़ी दिलचस्प लगी और उन्होंने खूब कमेंट्स और शेयर किए. पोस्ट में आगे बताया गया है कि आनेलिसिया ने सुबह 3:55 बजे अपनी SUV की पिछली सीट पर ही एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया. जैसे ही अस्पताल से मदद आई, उन्होंने आनेलिसिया और नन्हे मेहमान को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, ताकि डॉक्टरों की देखरेख में दोनों की अच्छी तरह से जांच हो सके. ये अनोखी खबर सुनकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बच्चे के लिए ढेर सारे दिलचस्प नाम सुझाए, जैसे मैकफ्लरी, मिकीडीज़, मैकबेबी और स्मॉल फ्राई.

McDonalds में हुई महिला की डिलीवरी

सोशल मीडिया पर ये अनोखी कहानी खूब वायरल हो रही है, और लोगों को खूब हंसी भी आ रही है. कई लोग बच्चे के जन्म की लोकेशन पर चुटकी ले रहे हैं. एक ने तो मज़ाक में कहा, "वो इस वजह से अस्पताल नहीं गए होंगे क्योंकि मैकडॉनल्ड्स में डिलीवरी तो फ्री होती है." दूसरे ने लिखा, "मैकडॉनल्ड्स के पास बच्चा होना तो मीठा-खट्टा अनुभव रहा होगा." हर किसी को अपनी-अपनी तरह से ये कहानी दिलचस्प लग रही है और सभी मां-बच्चे की सलामती की दुआ कर रहे हैं.

Trending news