Trending: OMG! 10 साल के मासूम को पालकर किया बड़ा, अब बन गई उसके ही बच्चे की मां
Advertisement
trendingNow11306585

Trending: OMG! 10 साल के मासूम को पालकर किया बड़ा, अब बन गई उसके ही बच्चे की मां

Relationships: सोशल मीडिया पर एक अजब-गजब किस्सा सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल एक 10 साल के बच्चे को जिसने पालकर बड़ा किया, अब उसी महिला (Mother) ने उसके बच्चे को जन्म दिया है.

Trending: OMG! 10 साल के मासूम को पालकर किया बड़ा, अब बन गई उसके ही बच्चे की मां

Strange Story: आपने एक से बढ़कर एक मजेदार और अजीबोगरीब लव स्टोरीज के बारे में सुना होगा. किसी ने घर से भागकर शादी की होगी तो किसी ने अपनी उम्र से काफी बड़े पार्टनर (Partner) से शादी की होगी. लेकिन ये कहानी तो लीग से बिल्कुल हटकर है इसीलिए ये किस्सा लोगों की अच्छी खासी अटेंशन (Attention) बटोर रहा है. आपको बता दें कि ये 37 साल की मरीना बालमाशेव (Marina Balmasheva) की कहानी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस महिला ने जिस बच्चे को पाला-पोसा, उसी के साथ शादी कर ली.   

सौतेले बेटे से की शादी

दरअसल ये महिला जिस शख्स के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में है, वो और कोई नहीं बल्कि इसका सौतेला बेटा है. इससे पहले भी एक बार ये महिला अपने सौतेले बेटे के बच्चे की मां बन चुकी है. यानी महिला अब दूसरी बार प्रेग्नेंट (Pregnant) है. इस किस्से के बारे में सुनकर बहुत से लोग अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो गए हैं. 

बेटी को दिया था जन्म

मरीना ने एलेक्सी शाविरिन (Alexei Shavyrin) के साथ शादी करने के बाद उसके बेटे यानी अपने सौतेले बेटे को 10 साल की उम्र से पाला-पोसा. इस शादी में रहते हुए ही महिला ने अपने सौतेले बेटे (Stepson) के साथ रिश्ता शुरू कर दिया था. 'टाइम्स नाऊ' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपने बेटे से शादी करने के लिए अपने पति से अलग होने का फैसला किया. आपको बता दें कि महिला अपने सौतेले बेटे व्लादिमीर (Vladimir) की बेटी को पहले जन्म दे चुकी है. 

किस्सा हुआ वायरल

जाहिर सी बात है कि मरीना के एक्स हसबैंड (Ex Husband) को ये रिश्ता पसंद नहीं है. उसके मुताबिक व्लादिमीर एक रिश्ते में था जो मरीना की वजह से टूट गया और फिर मरीना ने व्लादिमीर से शादी (Marriage) कर ली. आपको बता दें कि मरीना की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news