बुलेट पर बिना हेलमेट के घूम रही लेडी को पुलिस ने पकड़ा तो दे दी धमकी; देखें फिर क्या हुआ
Advertisement

बुलेट पर बिना हेलमेट के घूम रही लेडी को पुलिस ने पकड़ा तो दे दी धमकी; देखें फिर क्या हुआ

Shocking: मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला ने एक पुलिस अधिकारी को धमकी दी और दुर्व्यवहार किया, जिसने उसे बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर सवारी करने से रोका था. ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला को पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है.

 

बुलेट पर बिना हेलमेट के घूम रही लेडी को पुलिस ने पकड़ा तो दे दी धमकी; देखें फिर क्या हुआ

Woman Threaten Police: भारत में सड़क तेज गति से विकसित हो रहा है. देश के कई हिस्सों में हाईवे रीनोवेशन और चौड़ीकरण परियोजनाएं चल रही हैं. कई स्थानों पर एक्सप्रेसवे महानगरों को जोड़ते हैं. अधिकांश एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों को अनुमति नहीं है. यह प्रतिबंध इसलिए लगाया गया है क्योंकि मोटरसाइकिल और दोपहिया वाहन धीमे वाहन हैं जो ऐसे एक्सप्रेसवे पर अन्य रोड यूजर्स के लिए समस्याएं पैदा कर सकते हैं. यह सिर्फ एक्सप्रेसवे ही नहीं है जो दोपहिया वाहनों पर प्रतिबंध लगाता है; कई पुलों पर भी इसी तरह के प्रतिबंध हैं. बांद्रा-वर्ली समुद्री लिंक इसका एक उदाहरण है.

महिला ने की पुलिस संग बदतमीजी

हाल ही में, मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला ने एक पुलिस अधिकारी को धमकी दी और दुर्व्यवहार किया, जिसने उसे बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर सवारी करने से रोका था. ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला को पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस अधिकारी से बहस कर रही थी, जहां दोपहिया वाहनों की अनुमति नहीं है. बाइक सवार महिला की पहचान मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली 26 वर्षीय नुपुर पटेल के रूप में हुई. घटना 15 सितंबर की है.

बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर पुलिस ने रोका

जब अधिकारी ने पुल पर बाइक देखी तो महिला को रोका. महिला मुंबई में अपने भाई से मिलने गई थी और शहर में घूमने के लिए अपने भाई की मोटरसाइकिल ले गई. महिला को सी लिंक देखना था, इसलिए उसने उस पर बाइक चलायी. चूंकि वह मुंबई में नहीं रहती है, इसलिए वह इस बात से अनभिज्ञ थी कि इस मार्ग पर दोपहिया वाहनों की अनुमति नहीं है. समस्या तब शुरू हुई जब महिला को पुलिस अधिकारी ने रोका. जब अधिकारियों ने उसे रोका तो वह बहस करने लगी और अधिकारी को अपशब्द कहने लगी. उसने अधिकारी को यह कहते हुए धमकी भी दी कि यदि उन्होंने उसे जाने नहीं दिया, तो वह उन्हें नीचे गिरा देगी और भाग जाएगी.

फिर उसके खिलाफ दर्ज हुआ मामला

जब अधिकारियों ने उनसे ड्राइवर का लाइसेंस और वाहन रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट दिखाने के लिए कहा तो उसने अधिकारी को अनपढ़ कहा और बताया कि वह केंद्र सरकार की कर्मचारी हैं. जब अधिकारियों ने उसे अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा, तो उसने पिस्तौल दिखाई, लेकिन बाद में वह सिगरेट लाइटर निकली. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और लाइटर, मोटरसाइकिल जब्त कर ली और नूपुर को भी पूछताछ के लिए थाने ले आई. उसके भाई को बाद में सूचित किया गया. इस मामले में एक मामला दर्ज किया गया है.

Trending news