Viral: पायलट बेटी ने उड़ान से पहले पापा के पैर छुए, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इमोशनल वीडियो
Advertisement

Viral: पायलट बेटी ने उड़ान से पहले पापा के पैर छुए, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

Viral Video: यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. लोगों ने पिता और उनकी बेटी को खूब बधाई दी. एक यूजर ने लिखा की असली सफलता यही होती है कि सफल होने के बाद भी लोग अपने माता पिता का ऐसे ही ख्याल रखें.

Viral: पायलट बेटी ने उड़ान से पहले पापा के पैर छुए, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

Pilot Daughter Touched Father Feet: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज वायरल हो जाते हैं जिनको देखकर लोग बड़ा ही इमोशनल हो जाते हैं. कई बार इमोशन में लोग अच्छा मैसेज भी दे जाते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की अपने पिता का पैर उस समय छू रही है जब वह प्लेन उड़ाने जा रही है.

पिता के पांव छू रही है
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यूजर की प्रोफाइल देख कर लग रहा है कि यह वही लड़की है जो वीडियो में दिख रही है. इसमें कैप्शन भी बड़ा इमोशनल लिखा हुआ है और साथ ही वीडियो में वैसा ही दिख रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक बेटी अपने पिता के पांव छू रही है यह लड़की उस प्लेन की पायलट है, जिस प्लेन में उसके पिताजी बैठे हुए दिख रहे हैं.

लड़की उसी प्लेन की पायलट है
इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लड़की उसी प्लेन की पायलट है जिस प्लेन में उनके पिताजी बैठे हुए हैं. लड़की पहले अपने पिताजी के पास जाती है उनके पैर छूती है उसके बाद उनको गले से लगा लेती है. उनके पिताजी की आंखों में आंसू देख कर सोशल मीडिया पर यूजर्स भावुक हो गए.

'यह भारतीय संस्कार का प्रमाण'
एक यूजर ने लिखा कि अच्छे संस्कार और अच्छी शिक्षा का यही नतीजा होता है. वहीं एक अन्य ने लिखा ऊंचे पद पर पहुंच कर भी अपने माता-पिता को ना भूलना यह भारतीय संस्कार का एक प्रमाण है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Capt. Krutadnya Hale (@pilot_krutadnya)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news