Advertisement
photoDetails1hindi

जुड़वा बहनों का एक ही Boyfriend! कुछ ऐसे शुरू हुई LOVE STORY, मजबूरी में करना पड़ता है ऐसा

जन्म से एक साथ जुड़ी हुईं जुड़वां बहनों ने अपने लाइफ के बारे में खुलासा किया है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनमें से एक का बॉयफ्रेंड भी है. 21 वर्षीय कारमेन और लुपिता एंड्रेड ने 'आस्क मी एनीथिंग' (Ask Me Anything) प्लेटफॉर्म पर अपने जीवन के बारे में खुलासा किया, जहां लोगों ने उनसे पूछा कि वे अपने लाइफ कितना संघर्ष किया और अब वह कैसी जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं.

 

जीवन की कई संघर्षों से गुजरी हैं बहनें

1/5
जीवन की कई संघर्षों से गुजरी हैं बहनें

एक साथ जुड़े होने के बारे में उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे अधिकांश लोग जुड़वा बच्चे ऐसे नहीं हैं, जैसे कि वह अपना जीवन संघर्ष से गुजार रहे हैं. कारमेन और लुपिता ने यह भी बताया कि वे धड़ से जुड़े और शेयर ए पेल्विस हैं.

 

दिल और दिमाग हैं अलग-अलग

2/5
दिल और दिमाग हैं अलग-अलग

उन्होंने इस तथ्य पर भी जोर दिया कि उनके दो अलग-अलग दिल हैं और एक दो अलग दिमाग जो एक साथ मैच नहीं करते. हालांकि, उनके शरीर के कई हिस्से हैं जो आपस में जुड़े हुए हैं, जिसमें उनका पाचन और प्रजनन प्रणाली भी शामिल है.

 

एक साल से है कारमेन का बॉयफ्रेंड

3/5
एक साल से है कारमेन का बॉयफ्रेंड

कारमेन और लुपिता में से एक ने बॉयफ्रेंड होने की बात भी कही. हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया कि उनके शरीर में अलग-अलग संवेदनाएं हैं और वे समान चीजों को महसूस नहीं करते हैं. इसके बाद वे अपने डेटिंग लाइफ पर आगे बढ़ गए. जबकि लुपिता ने उल्लेख किया कि वह अलैंगिक हैं.

 

डेटिंग ऐप से बॉयफ्रेंड से मिली कारमेन

4/5
डेटिंग ऐप से बॉयफ्रेंड से मिली कारमेन

कारमेन ने बताया कि उनका करीब डेढ़ साल से बॉयफ्रेंड है. यह भी बताया कि वे दोनों 'हिंज' डेटिंग ऐप से मिले. उसने कहा कि यह प्रकट करना वास्तव में अजीब था कि वह अपनी डेटिंग प्रोफाइल पर एक साथ जुड़वां थीं. कारमेन ने कहा, 'मैं स्पष्ट रूप से हर चीज के बारे में लुपिता से क्लियर थी. हमारे लिए यह बेहद ही नई चीज थी, जोकि हम सीख रहे थे. हम इस बात पर चर्चा करते थे कि कौन सी सीमाएं ठीक हैं और क्या नहीं.'

 

शादी की बात को लेकर दिया ऐसा जवाब

5/5
शादी की बात को लेकर दिया ऐसा जवाब

कारमेन ने कहा कि वह और उसका प्रेमी उसकी (लुपिता) की स्थिति के कारण यौन संबंध नहीं रखते हैं. उसने कहा, 'हम उस तरह से इंटिमेट नहीं हैं, और लुपिता इसके साथ ठीक है.' उनसे पूछा गया कि क्या शादी हो सकती है और क्या इसकी संभावना है। कारमेन ने कहा कि यह वास्तव में मेरे दिमाग में नहीं है, क्योंकि वह केवल 21 वर्ष की है. उसने कहा, 'मैं वर्तमान में जो भी डेटिंग कर रही हूं, या भविष्य में डेटिंग करूंगी, मैं वास्तविक शादी की तुलना में जीवन साथी बनना पसंद करूंगा.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़