Advertisement
trendingPhotos2318180
photoDetails1hindi

तो ये हैं UFO की सबसे पुरानी Photos, जिन्हें नहीं देखा होगा आपने

World UFO Day एलियन में विश्वास रखने वालों के लिए एक्साइटिंग दिन होता है. आज के दिन ऐसे लोग मूवीज एलियन वाली मूवीज देखते हैं, UFO के बारे में जानकारी जूटाने की कोशिश करते हैं.

 

1/6

पहली बार World UFO Day 2001 में मनाया गया था. इसका मकसद था कि लोग UFO के बारे में जागरुक हों और इसपर रिसर्च हो. UFO का मतलब होता है 'Unidentified Flying Object'. इन्हें अक्सर एलियंस से जोड़ा जाता है और इनपर कई मूवीज भी बनी हैं. कई लोगों का मानना है कि सरकारें एलियन के बारे में जानकारी छिपाती हैं. आइए देखते हैं सबसे पहले ली गई UFO की 5 तस्वीरें.

 

2/6

पहली तसवीर 1989 में ली गई थी. ये तस्वीर बेल्जियम में ली गई थी. इस UFO को रात के आसमान में करीब 1लाख 30हजार लोगों ने देखा. सभी ने अपने स्टेटमेंट में यही कहा कि एक Triangle शेप का ऑब्जेकट उड़ती दिखाई दिया जो कि जमीन से ज्यादा ऊपर नहीं था. ये UFO शांति से बिना किसी आवाज के लोगों के ऊपर से गुजर गया.

 

3/6

McMinniville में 11 मई 1950 में एक UFO की तस्वीर ली गई थी. इस तस्वीर को लेने वाला एक किसान परिवार था. Evelyv जब अपने खरगोशों को चारा डाल कर वापस आ रही थी तब उन्होंने आसमान में एक प्लेट जैसी उड़ती चीज देखी. उन्होंने तुरंत अपने पति Paul को घर से बाहर बुलाया और उन्होंने भी वही देखा. Paul कैमरा लेकर आए और UFO की फोटो ले ली.

 

4/6

3 अगस्त 1965 में रेक्स ने Santa Ana, California में एक UFO की तस्वीर ली जो कि किसी हैट(टोपी) जैसा था और आसमान में उड़ रहा था. तस्वीर को United Press International के एक्सपर्ट दवारा और Natinal Investigation Committee द्वारा Examine किया गया था और कहा गया कि ये फोटो असली हैं.

 

5/6

Randy को 30 साल से भी ज्यादा का अनुभव था फ्लाइट उड़ाने में. 1987 की बात है, एक बार वो अपने घर में थे कि घर के बाहर उन्होंने आसमान में एक प्लेट जैसा कुछ उड़ता हुआ देखा. उस UFO के इर्द-गिर्द नारंगी लाइट्स नजर आ रही थीं जो कि इंजन हीट की वजह से टिमटिमीते हुए नजर आरी थी. Randy ने अपने पड़ोसियों को बुलाया और UFO की तस्वीर ली. 

 

6/6

World War II के दौरान, 25 फरवरी की रात में  Los Angeles, California के आसमान में कुछ अजीब सी चीज देखी गई. इस घटना के बाद city-wide air raid sirens बजने लगे और anti-aircraft artillery ने आसमान में फायरिंग शुरू कर दी. ये गोलीबारी लगभग एक घंटे तक चली लेकिन उस का कुछ नुकसान नहीं हुआ.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़