Advertisement
trendingPhotos2321084
photoDetails1hindi

बॉलीवुड के ऐसे 5 कपल्स, जिन्होंने प्रॉडक्शन और एक्टिंग से खूब कमाया पैसा

 बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार कपल्स हैं, जिन्होंने न सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग करके बल्कि फिल्में प्रोड्यूस करके भी काफी पैसा कमाया है. आज इन लोगों के पास खुद प्रोडक्शन हाउस और अरबों खरबों की संपत्ती है.

शाहरुख खान, गौरी खान

1/6
शाहरुख खान, गौरी खान

2002 से शाहरुख और गौरी कई मूवी प्रोड्यूस कर चुके हैं. इनका खुद का Red Chillies नाम से प्रॉडक्शन हाउस भी है. शाहरुख बेहतरीन एक्टर हैं तो गौरी काफी सक्सेसफुल होम डिजाइनर हैं. मगर ये लोग साथ में फिल्म प्रोडक्शन भी करते हैं.

सरगुन मेहता, रवि दुबे

2/6
 सरगुन मेहता, रवि दुबे

ये दोनों ही काफी अच्छे और नामी ग्रामी एक्टर्स हैं. मगर इन्होंने हिट शो उडारियां और ब्लाकबस्टर फिल्म जट नू चुड़ैल तकरी फिल्म भी प्रोड्यूस की है. ये लोग एक्टिंग से साथ  प्रॉडक्शन से भी काफी पैसा कमाते हैं.

एटले और प्रिया

3/6
एटले और प्रिया

जवान मुवी के डाइरेक्टर एटले और उनकी वाइफ प्रिया का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. इन दोनों ने मिलकर काफी मूवी को डाइरेक्ट और प्रोड्यूस किया है.

सूर्या और ज्योतिका

4/6
सूर्या और ज्योतिका

सूर्या और ज्योतिका बेहतरीन एक्टर्स होने के साथ साथ काफी अच्छे प्रोड्यूसर भी हैं. ये दोनों साउथ के सुपरस्टार हैं. इनकी काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है. इन्होंने कई हिट फिल्में प्रोड्यूस की हैं. जैसे जय भीम, पासंगा 2 आदि.

रिचा चड्डा और अली फैज़ल

5/6
रिचा चड्डा और अली फैज़ल

रिचा चड्डा और अली फैज़ल ये दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं. अली फैज़ल ने फुकरे, मिर्जापुर सीरिज में काफी अच्छा काम किया, तो वहीं रिचा चड्डा ने हीरामंडी जैसी सीरिज में काम किया. 2021 में इन दोनों ने मिलकर Pushing Buttons Studio नाम का एक प्रॉडक्शन  हाउस खोला.

 

Disclaimer

6/6
Disclaimer

 प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में सामान्य जानकारियों की मदद ली है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है. आप कहीं भी कुछ भी इससे जुड़ा पढ़ें तो उससे पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़