Advertisement
photoDetails1hindi

Lana Rhoades: अतीत को याद कर कांप उठी 26 साल की एडल्ट एक्ट्रेस, बोलीं- 5-6 सीन में तो...

Lana Rhoades Networth: एक वक्त ऐसा था, जब एडल्ट इंडस्ट्री में लाना रोड्स की तूती बोलती थी. 26 साल की इस एक्ट्रेस के चाहने वालों की तादाद  आज भी लाखों-करोड़ों में थी. एक एडल्ट वेबसाइट के आंकड़ों की मानें तो वह दुनिया की मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब उन्होंने एडल्ट मूवी इंडस्ट्री छोड़ दी है. लेकिन उन्होंने उस दौर की खौफनाक यादों को बयां किया है, जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा. आइए आपको बताते हैं लाना ने क्या कहा.

 

1/5

दिलचस्प बात है कि लाना रोड्स एडल्ट इंडस्ट्री में साल 2016 से लेकर 2018 तक एक्टिव थीं. इसके बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए, जिसमें उन्होंने बताया कि उस दौर में उन पर क्या-क्या बीती.

2/5

एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में लाना ने बताया, वह मेरे लिए खौफनाक अनुभव था. मैं ये तो नहीं कहूंगी कि हर सीन मेरे लिए डरावना था लेकिन 5-6 सीन ऐसे थे, जो मेरे लिए बहुत भयानक थे.

3/5

पूर्व एडल्ट एक्ट्रेस ने पुराने खौफनाक दिनों को याद करते हुए कहा, मेरे लिए सबसे बुरा वो था, जब एक सीन में मुझे एक बुजुर्ग शख्स का यूरिन पीने को कहा गया था. यह कुछ ऐसा है, जो मैं कभी भूल नहीं सकती. उन्होंने आगे कहा, 'उस दिन से बाहर निकलना मेरे लिए अब भी मुश्किल है. 20 साल की किसी लड़की पर किसी बुजुर्ग का यूरिन पीने का दबाव डालना कोई आम बात नहीं है. मुझे कुछ सीन्स से पहले मनोचिकित्सक के पास जाना पड़ा, ताकि मैं वह सीन शूट कर सकूं.'

4/5

भले ही लाना रोड्स ने एडल्ट इंडस्ट्री से रिटायरमेंट ले ली हो लेकिन वह अब भी दुनिया की मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस में से एक हैं. फिलहाल लाना फैशन की दुनिया में एक्टिव हैं और उनका ओनली फैंस अकाउंट है, जिसने उन्हें अरबपति बना दिया है. वह वहां ऐसा कंटेंट अपलोड करती हैं, जहां शर्तें खुद उनकी होती हैं. 

5/5

रोड्स ने यह भी कहा कि एडल्ट इंडस्ट्री अभी भी मुझे बुलाती है क्योंकि मैं अब भी मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस हूं लेकिन निकट भविष्य में मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़