Advertisement
photoDetails1hindi

John Paulson: 24 हजार करोड़ के मालिक को हुआ 34 साल की महिला से इश्क, 66 साल की उम्र में करेगा ये काम

John Paulson Alina de Almeida Photos : कहा जाता है कि प्यार में इंसान पागल हो जाता है. इश्क में लोग जान देने से भी नहीं डरते हैं. यानी सौ बातों की एक बात ये है कि प्यार का बुखार चढ़ता है तो इंसान रंग-रूप, अमीर-गरीब और जाति-धर्म तक नहीं देखता. कई मामलों में अक्सर लोग सामाजिक मर्यादाओं को भी ताक पर रख देते हैं. कुछ यही हुआ अमेरिकी अरबपति जॉन पॉलसन (Billionaire John Paulson) के साथ, जिन्हें 66 की उम्र में 32 साल छोटी लेकिन खूबसबरत डाइटीशियन एलिना इतनी पसंद आई कि उन्होंने 21 साल पुरानी शादी तोड़ने का फैसला कर लिया.

1/7

अरबपति बिजनेसमैन टाइकून जॉन बुढ़ापे में अपनी उम्र से आधी एज की महिला से नई शादी रचाने के मूड में हैं मगर अपने इस फैसले के साथ ही वो तलाक के नए बवाल में भी फंस गए हैं.

 

 

 

2/7

फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरबपति कारोबारी जॉन की नेटवर्थ 4.8 बिलियन डॉलर यानी करीब 24 हजार करोड़ रुपये है. अब दुनिया के 177वें अमीर आदमी को इस बेहद खूबसूरत डाइटीशियन, लाइफ स्टाइल एक्सपर्ट और मीडिया इंफ्लुएंसर एलिना से प्यार हो गया है. अब दोनों मैनहैटन स्थित एक लक्जरी अपार्टमेंट में साथ-साथ रहते हैं.

3/7

जॉन की पत्नी जेनी पॉलसन (Jenny Paulson) 50 साल की हैं और दोनों की शादी को 21 साल हो चुके हैं. दोनों की दो बेटियां भी हैं. जेनी को अपने पति के अफेयर की खबर मीडिया से पता चली और उसके बाद दोनों के तलाक की प्रक्रिया शुरू हो गई. 

 

4/7

अब जॉन को एक अच्छी खासी रकम जेनी को देनी पड़ेगी मगर मेंटिनेंस के पैसों की फिक्र से कोसों दूर जॉन अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ बिजी हैं. जॉन को खाने-पीने का शौक है लेकिन एलिना को फिटनेस की फिक्र सताती रहती है. डायटीशियन एलिना को लो कैलोरी एनर्जी ड्रिंक पीने का शौक है.

5/7

दोनों के विवाहेतर संबंध के चर्चे आम हो गए हैं. एलिना डी एलमेडा की बात करें तो वो एक फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं और जॉन से मुलाकात होने के पहले वो मात्र 9 हजार रुपये में डायट प्लान्स बेचती थीं. कई अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि जॉन, एलिना से शादी कर अपना परिवार भी बढ़ाना चाहते हैं.

6/7

इन दोनों के रिश्तों की खबर दुनिया को लगते ही लोगों ने डायटीशियन एलिना का ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग उन्हें लालची और पैसों की भूखी बता रहे हैं. लेकिन दूसरों की परवाह से इतर दोनों अपने रिश्ते से खुश हैं.

7/7

'डेली मेल' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक अरबपति कारोबारी जॉन की 51 साल की पत्नी अपने हसबैंड के इस फैसले से इतनी भड़क गईं कि उन्होंने तलाक का केस ठोकते हुए उनपर कई आरोप लगाए हैं.

 

Photos: Instagram/effectivelifestyle & GC  

ट्रेन्डिंग फोटोज़