पालतू बिल्लियों को बाइक पर बैठाकर भागा लड़का, वीडियो देखकर भड़क गए लोग
Advertisement

पालतू बिल्लियों को बाइक पर बैठाकर भागा लड़का, वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Viral Video: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वैसे तो यह बहुत छोटा सा वीडियो है लेकिन बाइक की स्पीड देख कर लग रहा है कि बहुत ही खतरनाक तरीके से बिल्लियों को बैठाया गया है. अगर जरा सा भी लापरवाही हो जाती तो बिल्लियों को बहुत सारी चोट लग सकती थी.

पालतू बिल्लियों को बाइक पर बैठाकर भागा लड़का, वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Pet Cats On Bike With Man: पालतू जानवरों के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर आते रहते हैं. उनके मालिक उन्हें खूब प्यार करते हैं लेकिन कई बार प्यार दिखाने के चक्कर में गलती भी हो जाती है. इसी क्रम में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है दो पालतू बिल्लियों को बिना किसी सुरक्षा के बाइक पर बैठाया गया है.

आउटर रिंग रोड पर दिखाई दिया
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. गाड़ी बाइक का नंबर प्लेट देख कर लग रहा है कि केरल के कन्नूर जिले का वीडियो है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि यह आउटर रिंग रोड पर दिखाई दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स हेलमेट लगाए हुए गाड़ी पर बैठा है और उसे तेजी से भगा रहा है.

दो बिल्लियां बाइक पर बैठी हुई
हैरानी की बात यह है कि उसकी दो बिल्लियां बाइक पर बैठी हुई हैं. इनमें से एक बाइक की सीट के पिछले हिस्से पर बैठी है और दूसरी आगे की तरफ है. बाइक की स्पीड देखकर लग रहा है कि वह कभी भी गिर सकती हैं, लेकिन चौंकाने वाली बात यह भी है कि तेज बाइक के होने के बावजूद भी वह दोनों बैठी रही हैं.

लोग बाइकर के ऊपर भड़क गए
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग उस बाइकर के ऊपर भड़क गए. लोगों ने कहा कि इतनी लापरवाही से बिल्लियों को नहीं बैठाना चाहिए था, खासकर पीछे वाली बिल्ली को नहीं बैठाना था. अगर बाइक का संतुलन बिगड़ जाता तो पीछे वाली बिल्ली रोड पर तेजी से गिर जाती और उसे चोट लग सकती थी.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news