Viral Video: क्या दुनिया को मिल गई भविष्य में जाने की टेक्नोलॉजी? शख्स ने किया 5000 साल के टाइम ट्रैवल का दावा!
Advertisement

Viral Video: क्या दुनिया को मिल गई भविष्य में जाने की टेक्नोलॉजी? शख्स ने किया 5000 साल के टाइम ट्रैवल का दावा!

Time Travel: एक शख्स ने दावा किया है कि वो 5000 साल का टाइम ट्रैवल करके आया है. इतना ही नहीं उसने सबूत के तौर पर तस्वीर भी साझा की है. शख्स ने तस्वीर साझा करते हुए बताया कि भविष्य में लॉस एंजिल्स पानी में डूब हुआ नजर आया है. 

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Man Claimed To Travel In Future: टाइम ट्रेवल (Time Travel) हमेशा से लोगों के बीच एक चर्चा का विषय रहा है. वैज्ञानिक (Scientist) भी टाइम ट्रेवल को लेकर काफी रिसर्च कर रहे हैं. हालांकि अभी तक किसी को आधिकारिक तौर पर सफलता नहीं मिली है. लेकिन कुछ शख्स टाइम ट्रेवल का दावा करते आए हैं. एक बार फिर एक शख्स ने भविष्य में 5000 साल का टाइम ट्रेवल करने का दावा किया है. शख्स का नाम एडवर्ड है और उसने टाइम ट्रेवल करने का सबूत भी दिया है. सबूत के तौर पर उसने भविष्य की तस्वीर साझा की है. तस्वीर को लेकर उसने दावा किया है कि 5000 साल में लॉस एंजिल्स पानी में डूबा हुआ नजर आया है.

सीक्रेट प्रोजेक्ट के तहत भविष्य में गया था शख़्स

एडवर्ड ने ApexTV को अपने टाइम ट्रेवल और दावों को लेकर एक इंटरव्यू दिया था. उसने 2004 में चले सीक्रेट प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. एडवर्ड का कहना है कि वो साल 2004 में चले सीक्रेट प्रोजेक्ट का हिस्सा था. प्रोजेक्ट के तहत उसे भविष्य में 5000 साल में जाने का असाइनमेंट मिला. शख़्स को भविष्य के लॉस एंजिल्स भेजा गया. जब वो वहां पहुंचा तो उसकी आंखें खुली की खुली रह गई. शख़्स ने बताया कि भविष्य में लॉस एंजिल्स पानी में डूबा हुआ नज़र आया था.

भविष्य के लोगों ने बताया लॉस एंजिल्स के पानी में डूबने का कारण

एडवर्ड ने बताया कि वो लॉस एंजिल्स की एक प्रयोगशाला में काम करता था, जिसके चलते उसे भविष्य के लॉस एंजिल्स में जाने का काम मिला. वो जैसे ही भविष्य में पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गया. भविष्य में वो जिस प्लेटफॉर्म पर खड़ा था वो लड़की का बना था. उसने आसपास देखा तो वहां मौजूद सभी घर लकड़ी के बने हुए थे. उसने भविष्य के लोगों से इस बारे में बात की तो पता चला कि बहुत भयानक बाढ़ आई थी. जिसके कारण लॉस एंजिल्स पानी में डूब गया. वहां के लोगों ने यह भी बताया कि बाढ़ आने का कारण ग्लोबल वार्मिंग को माना जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो-  

ApexTV को दिए गए इंटरव्यू में शख़्स का चेहरा ब्लर किया गया है, जिससे लगता है कि वो अपनी पहचान छिपाना चाहता है. यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी शख़्स ने भविष्य में जाने का दावा किया है. इससे पहले भी एक शख़्स ने टाइम ट्रेवल का दावा किया था. शख़्स का कहना था कि साल 2022 में पृथ्वी पर बहुत से एलियंस आएंगे. जिनका इंसानों से युद्ध होगा. हालांकि उसके किसी भी दावे की वैज्ञानिकों ने पुष्टि नहीं की थी. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news