Viral Video: नहीं देखा होगा ट्रेन का ऐसा खतरनाक सफर, हजारों यात्रियों को छोड़ अंकल पर टिकी नजर!
Advertisement
trendingNow11385624

Viral Video: नहीं देखा होगा ट्रेन का ऐसा खतरनाक सफर, हजारों यात्रियों को छोड़ अंकल पर टिकी नजर!

Trending Video: सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है. इस वीडियो को देखकर पहले तो आपको खुद की आंखों पर यकीन ही नहीं होगा लेकिन फिर पूरा फुटेज (Footage) देखने के बाद आपकी भी सांसें अटक सी जाएंगी. 

Viral Video: नहीं देखा होगा ट्रेन का ऐसा खतरनाक सफर, हजारों यात्रियों को छोड़ अंकल पर टिकी नजर!

Train Travelling: इस वीडियो में एक ट्रेन को पटरी पर चलते हुए तो देखा जा सकता है लेकिन ट्रेन का स्ट्रक्चर नहीं दिखाई दे रहा है. इसका कारण है ट्रेन में सफर (Travel) कर रही खचाखच यात्रियों की भीड़. इस ट्रेन पर इतने सारे यात्री चढ़े हुए हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो बांग्लादेश (Bangladesh) का है. 

अजब-गजब सफर

इस वीडियो को देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि ये हिंदी वाला सफर है या अंग्रेजी वाला सफर है. इतने यात्रियों की भीड़ (Crowd) को देख किसी को भी जोर का झटका जोरों से लगेगा. ट्रेन (Train) की छत से लेकर खिड़कियों तक, हर एक कोने में सिर्फ लोग ही दिखाई दे रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

लोग रह गए दंग

आपको बता दें कि ट्रेन के आखिरी डिब्बे में बैठे एक अंकल ने लोगों की खूब अटेंशन (Attention) बटोरी. पहले भी बांग्लादेश से इस तरह के वीडियोज वायरल हो चुके हैं, जहां लोगों को ट्रेन की छत पर चढ़ते हुए देखा गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बहुत से लोग खुद को इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए.  

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

महज 59 सेकेंड के इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने इसे पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने इसे गरीबी और पॉपुलेशन विस्फोट करार दिया. एक यूजर ने मजाक में कहा कि कमाल है कि ट्रेन टूटी नहीं, ट्रेन ड्राइवर (Driver) है या वो भी ऊपर है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news