Video: पराठा गर्ल ने लोगों से लगवाई लंबी लाइनें, मुंह में आया पानी तो लोग बोले- तेरे चेहरे से...
Advertisement
trendingNow12348624

Video: पराठा गर्ल ने लोगों से लगवाई लंबी लाइनें, मुंह में आया पानी तो लोग बोले- तेरे चेहरे से...

Paratha Girl: पूय अपनी शानदार खाना बनाने की कला से दिल्ली वालों का दिल जीत रही हैं, उनकी कहानी इस बात को बताती है कि कैसे टैलेंट और क्रिएटिविटी एक सड़क किनारे के ठेले को इंटरनेट पर मशहूर बना सकती है. उनका सफर हमें प्रेरणा देता है और ये बताता है कि सोशल मीडिया छुपी हुई प्रतिभाओं को कैसे सबके सामने ला सकता है.

 

Video: पराठा गर्ल ने लोगों से लगवाई लंबी लाइनें, मुंह में आया पानी तो लोग बोले- तेरे चेहरे से...

Paratha Girl: चहल-पहल भरी सड़कों पर अक्सर स्ट्रीट फूड दिख जाते हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक नया जायका धूम मचा रहा है और लोगों की लंबी कतारें लगवा रहा है. मिलिए पूय से, जिन्हें 'पराठा गर्ल' के नाम से जाना जाता है, जिनके खाने बनाने के हुनर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  पूय मूल रूप से थाईलैंड की रहने वाली हैं, उन्होंने पराठा बनाने के अपने अनोखे तरीके से हजारों लोगों का दिल जीत लिया है. अपनी बहन के साथ मिलकर वो एक खूबसूरत सी खोमचा चलाती हैं. जहां वो लजीज केले वाले पराठे, अंडे वाले पराठे और यहां तक कि कोल्ड ड्रिंक्स भी बनाती हैं.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की SUV, फिर नंबर प्लेट पर लिखवाया BIHAR; आखिर क्यों?

पूय की रोटी बनाने का तरीका लोगों को आया पसंद

पूय की रोटी बनाने की कला के वीडियो बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर 'पूय रोटी लेडी' नाम से उनके अकाउंट पर डाले जाते हैं. कुछ ही घंटों में इन्हें 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके वीडियो देखने वाले लोग कमेंट्स में उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनकी अनोखी रोटियों को पसंद कर रहे हैं. एक शानदार वीडियो में, पूय बड़ी ही आसानी से आटे को बहुत पतला बेलती हैं, फिर उसे तेल में लाजवाब तरीके से सेकती हैं. इसके बाद उसमें अंडा या केला डालती हैं और अंत में उसे क्रीम और नमक के साथ सजाकर खूबसूरती से लपेटकर अपने ग्राहकों को देती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PUY ROTI LADY (@puyrotilady)

 

यह भी पढ़ें: क्या आप भी आलसी हैं? तो फिर आपके लिए ये है काम की खबर; Video सोचने पर कर देगा मजबूर

लोगों ने उसे रसोई की रानी का दिया खिताब

पूय के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए फौआद अल शमाली ने उन्हें "रसोई की रानी" का खिताब देने की बात कही, जबकि एक अन्य यूजर वेंकट ने उनके व्यावसायिक कौशल की प्रशंसा की. प्रशंसा के बीच, उनके कौशल और उनके पराठों की सौंदर्य प्रस्तुति के बारे में चर्चाओं ने आकर्षक बातचीत शुरू कर दी है. पूय की कहानी कुछ-कुछ चंद्रिका गेरा दीक्षित जैसी है, जिन्हें दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से जाना जाता है. चंद्रिका को मुंबई का मशहूर स्नैक दिल्ली की सड़कों पर बेचने के लिए खूब पहचान मिली थी.

Trending news