'पापा की परी' ने पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर चढ़ा दी कार, Video बनाने शख्स ने कही चौंकाने वाली बात
Advertisement

'पापा की परी' ने पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर चढ़ा दी कार, Video बनाने शख्स ने कही चौंकाने वाली बात

Papa Ki Pari Video: सोशल मीडिया पर यूजर्स उन लड़कियों को 'पापा की परी' कहते हैं, जो स्कूटी या फिर गाड़ियों को चलाते वक्त गलती कर बैठती हैं. हालांकि, कुछ ऐसे वीडियो भी इंटरनेट पर मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आपको हंसी आ जाएगी.

 

'पापा की परी' ने पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर चढ़ा दी कार, Video बनाने शख्स ने कही चौंकाने वाली बात

Papa Ki Pari Funny Video: सोशल मीडिया पर यूजर्स उन लड़कियों को 'पापा की परी' कहते हैं, जो स्कूटी या फिर गाड़ियों को चलाते वक्त गलती कर बैठती हैं. हालांकि, कुछ ऐसे वीडियो भी इंटरनेट पर मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आपको हंसी आ जाएगी. लड़कियां जब भी स्कूटी चलाते वक्त गलती कर बैठती हैं तो इंटरनेट यूजर्स ट्रोल करने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाते. हालांकि, कुछ ऐसे भी होते हैं कि मौके पर मौजूद होने पर वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं. कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में देखने को मिला. एक लड़की ने पार्किंग में खड़ी दो पहिया वाहनों पर चार पहिया कार चढ़ा दी.

कानपुर में लड़की ने पार्किंग में खड़ी गाड़ी के ऊपर चढ़ाई कार

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कई सारे दो पहिया वाहन सड़क किनारे पार्किंग में खड़ी हुई थी. तभी एक लड़की अपनी कार लेकर आ गई और फिर वह कार को पार्किंग में खड़ी करने की कोशिश कर रही थी. उससे एक छोटी सी गलती हो गई और फिर उसने कार को बैक करते वक्त पार्किंग में खड़ी बाइक्स और स्कूटी पर चढ़ा दी. वीडियो इसी के बाद से ही शुरू होता है और इसे किसी शख्स ने मौके पर रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त उसने दिखाया कि आखिर कैसे लड़की ने कार को दो पहिया वाहनों के ऊपर चढ़ा दी.

 

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

हालांकि, जब वह लड़की अपनी कार को गाड़ियों के नीचे उतारने की कोशिश कर रही थी तो वीडियो बनाने वाले शख्स ने कहा कि कोई और इस गाड़ी को उतारे, क्योंकि इसी ने तो गाड़ियों पर कार चढ़ा दी. फिलहाल, गनीमत रही कि उसने गाड़ी नीचे उतार ली, लेकिन कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही उसके कार के पिछला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया. इस वीडियो को बनाते वक्त शख्स ने तंज कसते हुए आखिर में यह भी कहा कि बहुत कमाल की गाड़ी चलाई है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

ट्विटर पर इस वीडियो को @Rambo21031989 नाम के यूजर ने शेयर किया. एक यूजर ने लिखा, "जो बोल रहा है 'कोई बात नहीं' उसको लिटाओ गाड़ी के आगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "गलती से पीछे जाने वाला गियर लगा दिया ओर क्लच छोड़ दिया. बस और क्या बाकी का काम तो गाड़ी ने खुद कर दिया."

 

Trending news