आधी रात पंडितजी बोलने लगे ऐसी बातें, सुनकर मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन ने भी झुका लिया सिर
Advertisement

आधी रात पंडितजी बोलने लगे ऐसी बातें, सुनकर मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन ने भी झुका लिया सिर

Panditji Funny Video: कभी-कभी तो पंडित जी के परिवार के कई सदस्य शादी में जाकर मंत्रोच्चारण करते हैं. हालांकि, कुछ यंग होते हैं जो फटाफट शादियां करवा देते हैं लेकिन कुछ बुजुर्ग पंडितजी होते हैं जो आराम में शादी में वक्त लेते हैं.

 

आधी रात पंडितजी बोलने लगे ऐसी बातें, सुनकर मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन ने भी झुका लिया सिर

Bride Groom Video: शादी के सीजन में देशभर के तमाम पंडितों के पास बिल्कुल भी वक्त नहीं होता. कभी-कभी तो पंडित जी के परिवार के कई सदस्य शादी में जाकर मंत्रोच्चारण करते हैं. हालांकि, कुछ यंग होते हैं जो फटाफट शादियां करवा देते हैं लेकिन कुछ बुजुर्ग पंडितजी होते हैं जो आराम में शादी में वक्त लेते हैं. घर-परिवार के लोग उन्हें जल्द से जल्द शादी करवाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं. दरअसल, दूल्हा और दुल्हन थकान की वजह से नींद में होते हैं और शादी को रस्मों को जल्द ही पूरा करने के लिए कहते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ अलग ही देखने को मिला. आधी रात पंडितजी जी ऐसा मंत्रोच्चाण करने लगे कि किसी को समझ में ही नहीं आया.

पंडितजी की बातें दूल्हा-दुल्हन को नहीं आई समझ 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं और आस-पास कई सारे मेहमान मौजूद होते हैं. तभी एक बुजुर्ग पंडितजी अपने ही अंदाज में मंत्रोच्चारण करने लगते हैं. मंत्रों को पढ़ते वक्त वह क्या बोल रहे हैं वह किसी को भी नहीं समझ आ रहा था. यही वजह है कि दूल्हा और दुल्हन बेहद ही शरमा गए और हंसते हुए अपने सिर नीचे झुका लिया. पंडितजी की उम्र काफी ज्यादा लग रही थी और वह जो बोल रहे थे किसी को भी आसानी से समझ नहीं आ रहा था. यही वजह थी कि जो भी उनकी बातें सुन रहा था वह न तो समझ पा रहा था और न ही कुछ कह पाने की स्थिति में था.

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो को rajasthan_ri_saaan नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट होल्डर ने कैप्शन में लिखा, "ये लो 5G पंडित". इस वीडियो पर अब तक करीब 60 हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "शादी लंबी चलेगी क्योंकि पंडित मंत्र रिवर्स में पढ़ रहे हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "पूर्व जन्म का दूल्हा पंडित का दुश्मन था इस जन्म में पंडित खूब गालियां दे रहे हैं."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news