पंडितजी ने फेरे से पहले दुल्हन को समझाई ऐसी चीज, सुनकर दूल्हा भी रह गया हक्का-बक्का
Advertisement

पंडितजी ने फेरे से पहले दुल्हन को समझाई ऐसी चीज, सुनकर दूल्हा भी रह गया हक्का-बक्का

Wedding Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला के बाद जब सभी मेहमानों ने डिनर कर लिया तो मंडप में शादी के लिए बैठ गए. वहां पर दूल्हा और दुल्हन भी मौजूद थे. पंडितजी अपने मंत्रोच्चारण के साथ शादी कराना शुरू करते हैं.

 

पंडितजी ने फेरे से पहले दुल्हन को समझाई ऐसी चीज, सुनकर दूल्हा भी रह गया हक्का-बक्का

Bride Groom Video: बारात के आने से लेकर विदाई तक, ऐसे कई सारे रस्में होते हैं जिन्हें पूरा करते-करते एक दिन लग जाता है. हालांकि, कुछ ऐसे रीति-रिवाज होते हैं जिनके बिना शादी अधूरी मानी जाती है. जयमाला के बाद जब दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठते हैं तो पंडितजी अपने मंत्रोच्चारण के साथ शादी को पूरा करते हैं. हालांकि, इस दौरान पंडितजी अपने मंत्रों के जरिए दूल्हा और दुल्हन को समझाने की कोशिश करते हैं कि शादी के बाद क्या करना है और क्या नहीं करना चाहिए. लोगों को समझाने के लिए पंडित अपने आसान भाषा में कई बातें बताते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

पंडितजी ने दुल्हन को समझाया ये खास बात

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला के बाद जब सभी मेहमानों ने डिनर कर लिया तो मंडप में शादी के लिए बैठ गए. वहां पर दूल्हा और दुल्हन भी मौजूद थे. पंडितजी अपने मंत्रोच्चारण के साथ शादी कराना शुरू करते हैं. कई मंत्रों के बाद जब शादी के कसमें खाने के लिए कहते हैं तो वह पहले दुल्हन को समझाते हैं कि आपके पति को क्या करना है और क्या नहीं करना है. उन्होंने दुल्हन को दूल्हे से यह कहने के लिए कहा कि शादी के बाद बगीचे में या मेले में अगर मेरे से ज्यादा सुंदर लड़की या औरत दिखे तो आप यदि अपने मन को विचलित करोगे तो मैं आपकी अर्धांगिनी नहीं बन सकती.

देखें वीडियो-

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

पंडितजी फिर दुल्हन से कहते हैं कि अपने दूल्हे से पूछो कि क्या यह स्वीकार है? दूल्हे ने भी हां में जवाब देते हुए कहा कि जी हां, बिल्कुल स्वीकार है. इसके बाद मंडप के पास बैठे सभी मेहमान जोर-जोर से हंसने लगे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को preety_rawat77 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अब तक वीडियो पर साढ़े सात लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि लाखों व्यूज मिले हैं. इस वीडियो को कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "अच्छा मतलब कम सुंदर हो तो देख सकते हैं. पंडित जी ने भी एक ऑप्शन छोड़ कर वचन दिलाया है."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news