पाकिस्तानी लड़की ने भीख मांग-मांगकर बना ली प्रॉपर्टी, मलेशिया में खरीदें फ्लैट्स और कार; जानें पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow11980386

पाकिस्तानी लड़की ने भीख मांग-मांगकर बना ली प्रॉपर्टी, मलेशिया में खरीदें फ्लैट्स और कार; जानें पूरी कहानी

Begging In Malaysia: 'भीख' मांगने का नाम सुनकर लोग अचंभे रह जाते हैं और अगर हम आपको बता दें कि एक लड़की ने भीख मांग-मांगकर अपनी प्रॉपर्टी बना ली है. एक पाकिस्तानी लड़की ने एक वीडियो में दावा किया कि मलेशिया में भीख मांग-मांग वह रईस हो गई.

 

पाकिस्तानी लड़की ने भीख मांग-मांगकर बना ली प्रॉपर्टी, मलेशिया में खरीदें फ्लैट्स और कार; जानें पूरी कहानी

Pakistani Girl Video: यह अक्सर कहा जाता है कि आपको अपने अच्छे भविष्य के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. हालांकि, कुछ लोग इसकी जरूरत नहीं समझते और कुछ अनोखे तरीके से पैसे कमाने के बारे में सोचते हैं. अगर पैसे नहीं कमा पाते तो किसी और के ऊपर निर्भर रहना पड़ता है या फिर सड़कों पर भीख मांगकर गुजारा करना पड़ता है. 'भीख' मांगने का नाम सुनकर लोग अचंभे रह जाते हैं और अगर हम आपको बता दें कि एक लड़की ने भीख मांग-मांगकर अपनी प्रॉपर्टी बना ली है. एक पाकिस्तानी लड़की ने एक वीडियो में दावा किया कि मलेशिया में भीख मांग-मांग वह रईस हो गई.

पाकिस्तानी लड़की ऐसे बन गई रईस

पाकिस्तान की एक लड़की ने अपने पेशे के बारे में खुलकर बात करके नेटिजन्स का पूरा ध्यान आकर्षित किया है. क्या आपने कभी किसी भिखारी के बारे में सुना है जिसके पास विदेशों में फ्लैट, कार और प्रॉपर्टी हो? यह सुनने में जरा आपको बेतुका लग सकता है, लेकिन पाकिस्तान की लाइबा नाम की लड़की ने कुछ ऐसा ही दावा किया है. उसने कहा कि मलेशिया में वह सिर्फ भीख मांगकर अमीर बन गई. इतना ही नहीं, उसने विदेश में प्रॉपर्टी खड़ी कर ली है और उसकी मालिक है. इंटरनेट पर सामने आए एक इंटरव्यू में लाइबा ने बताया कि उसे इतनी संपत्ति कैसे मिली. 

 

 

अमीर बनने की लड़की ने सुनाई कहानी

इंटरव्यू में उसने कहा, “मुझे जब भी समय मिलता है मैं अक्सर पाकिस्तान आती हूं. मैं फिलहाल मलेशिया में ही रहती हूं और मेरे पास दो फ्लैट, कारें हैं और मेरा एक बिजनेस है." जब रिपोर्टर ने लाइबा से पूछा कि वह इतनी अमीर कैसे बन गई, तो बिना किसी हिचकिचाहट के लाइबा ने जवाब दिया 'भीख मांग के'.  उसने यह भी कहा, "मैं हमेशा अमीर बनना चाहती थी और फिर मैंने भीख मांगना शुरू कर दिया. मैं ट्रैफिक चौराहों के पास खड़ी होकर भीख मांगने लगी. फिलहाल, मैं मलेशिया में एक शानदार जीवन जी रही हूं." वीडियो को यूजर Atheist_Krishna के आधिकारिक एक्स हैंडल पर 'पाकिस्तान के उद्यमी' कैप्शन के साथ शेयर किया गया.

Trending news