Viral Video: चलती मेट्रो का दरवाजा खोल स्टेशन पर कूदा एक शख्स और फिर...वायरल वीडियो देख हैरान हैं लोग
Advertisement
trendingNow11539429

Viral Video: चलती मेट्रो का दरवाजा खोल स्टेशन पर कूदा एक शख्स और फिर...वायरल वीडियो देख हैरान हैं लोग

Social Media : सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स को चलती मेट्रो के दौरान दरवाजे खोलकर मेट्रो स्टेशन पर कूदते देखा जा सकता है. हालांकि ऐसा कितना खतरनाक साबित हुआ होगा इसका अंदाजा वीडियो देखकर हो जाता है. 

(@HowThingsWork_)

Metro Passenger Safety Rules: मेट्रो में सफर करते वक्त अधिकतर लोग नियमों का पालन करते हैं. और करें भी क्यों न क्योंकि ये नियम लोगों सुरक्षा के लिए ही बनाए जाते हैं. हालांकि कुछ लोगे हैं जो इन नियमों को तोड़ने में जरा भी नहीं हिचकते जबकि ऐसा करना बिल्कुल सही नहीं है. 

हाल ही में एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को चलती मेट्रो के दौरान दरवाजे खोलकर मेट्रो स्टेशन पर कूदते देखा जा सकता है. हालांकि ऐसा करना इस शख्स के लिए कितना खतरनाक साबित हुआ होगा इसका अंदाजा वीडियो देखकर हो जाता है. 

 

इस वायरल वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स चलती मेट्रो के अंदर खड़ा हुआ है और अचानक अपने हाथों से मेट्रो कोच का दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगता है. जैसे तैसे जब यह दरवाजा खुलता है तो यह शख्स चलती मेट्रो से स्टेशन पर कूद जाता है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. @HowThingsWork_ नाम के हैंडल से इसे शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 8.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 187.2K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 19 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है.  इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

यह वायरल वीडियो हमें एक बार फिर आगाह करता है कि मेट्रो में यात्रा करते वक्त नियमों को तोड़ना कितन घातक साबित हो सकता है. इसलिए इस तरह की कोई कोशिश कभी न करें. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news