एक स्कूटी, 4 लड़कियां, तेज रफ्तार, बेखौफ तेवर: Video देखकर लोगों ने कर दी पुलिस से शिकायत
Advertisement

एक स्कूटी, 4 लड़कियां, तेज रफ्तार, बेखौफ तेवर: Video देखकर लोगों ने कर दी पुलिस से शिकायत

Girls On Scooty Video: इंटरनेट की दुनिया अपने कंटेंट से हमें आश्चर्यचकित करने से कभी नहीं चूकती. चाहे वह कोई मजेदार वीडियो हो जो हमें जोर से हंसाए या कोई इमोशनल क्लिप जो हम सभी को भावुक कर देता है.

 

एक स्कूटी, 4 लड़कियां, तेज रफ्तार, बेखौफ तेवर: Video देखकर लोगों ने कर दी पुलिस से शिकायत

Girl Riding Scooty Video: इंटरनेट की दुनिया अपने कंटेंट से हमें आश्चर्यचकित करने से कभी नहीं चूकती. चाहे वह कोई मजेदार वीडियो हो जो हमें जोर से हंसाए या कोई इमोशनल क्लिप जो हम सभी को भावुक कर देता है. जैसा कि अक्सर सोशल मीडिया पर लोग अजीबोगरीब तरीके से स्कूटी चलाने वाली लड़कियों को पापा की परी कहते हैं, ठीक वैसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. मुंबई की सड़कों पर एक लड़की स्कूटी ड्राइव कर रही है, जबकि उसके पीछे तीन और लड़कियां भी बैठी हुई हैं. गाड़ी की तफ्तार इतनी तेज है कि चार पहिया वाहनों को भी पीछे छोड़ दिया. किसी भी लड़की में कोई खौफ नहीं दिखाई दे रहा है.

बिना हेलमेट के स्कूटी भगा रही थीं लड़कियां

सोशल मीडिया पर एक ही स्कूटी पर बिना हेलमेट पहने चार लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फ्लाईओवर पर लड़कियां बिना किसी खौफ के हाई एटीट्यूड के साथ तेज रफ्तार में गाड़ी चला रही हैं. इतना ही नहीं, वह गाड़ी चलाते वक्त सेल्फी भी ले रही थीं. उन्हें एक्सीडेंट या दुर्घटना की कोई चिंता नहीं. सड़क पर चार पहिया वाहन चला रहे एक शख्स ने इसका एक वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में शूट कर लिया और तब से यह काफी देखा जा रहा है. वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा, "वाशी की पाम बीच रोड पर 1 स्कूटी पर सफर कर रही 4 लड़कियां बिना हेलमेट के वीडियो और सेल्फी ले रही हैं."

 

 

वीडियो वायरल होने पर नवी मुंबई ने कहा ऐसा

शख्स ने आगे लिखा, "आनंद अलग चीज है. यह आकस्मिक रूप से आत्मघाती लगता है. यंग ब्लड को और जागरूकता की जरूरत है. शायद इस तरह के हरकतों के लिए उच्चतम जुर्माना मदद करेगा. दिनांक: 25/03/23 17:12 बजे." किसी ने नवी मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इसकी शिकायत कर दी. इस पर नवी मुंबई ने कहा, "नवी मुंबई पुलिस से संपर्क करने के लिए धन्यवाद, आवश्यक कार्रवाई के लिए कृपया सटीक स्थान और मोबाइल नंबर भेजें." पोस्ट पर लोगों ने अजीबोगरीब तरीके से प्रतिक्रिया दीं. आखिर में नवी मुंबई पुलिस ने कहा, "नंबर प्लेट ठीक से नहीं दिखाई दे रहा."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news