गर्लफ्रेंड को दुनिया में किसी ने नहीं किया होगा ऐसा प्रपोज! लड़के ने चलाया 6500KM ट्रैक्टर; जानें क्यों
Advertisement

गर्लफ्रेंड को दुनिया में किसी ने नहीं किया होगा ऐसा प्रपोज! लड़के ने चलाया 6500KM ट्रैक्टर; जानें क्यों

Google Map: चलिए आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसके बारे में पढ़कर आपका मन प्रसन्न हो जाएगा. एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बेहद ही अनोखा काम किया है.

 

गर्लफ्रेंड को दुनिया में किसी ने नहीं किया होगा ऐसा प्रपोज! लड़के ने चलाया 6500KM ट्रैक्टर; जानें क्यों

GPS Map Proposal: क्या आपने कभी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया है? अगर हां तो याद करिए कि कितने पापड़ बेलने पड़े थे और क्या-क्या किया था. हालांकि, कुछ लोग सिर्फ आई लव यू बोलकर प्रपोज कर देते हैं, जबकि कुछ तो ऐसे होते हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए मनाने के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज रखते हैं. कोई विदेश में ले जाकर किसी रोमांटिक प्लेस पर प्रपोज करता है तो कुछ ऐसे होते हैं जो उसके मनपसंद चीज गिफ्ट में देते हैं. चलिए आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसके बारे में पढ़कर आपका मन प्रसन्न हो जाएगा. एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बेहद ही अनोखा काम किया है.

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए लड़के ने किया ऐसा

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक शख्स ने साढ़े 6 हजार से भी ज्यादा किलोमीटर का सफर ट्रैक्टर से तय किया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह कौन और कहां का शख्स है जिसने ऐसा कारनामा किया है. दरअसल, ट्विटर पर @Rainmaker1973 नाम के शख्स ने जानकारी दी कि जापान में यासुशी तकेहशी (Yasushi Takahashi) नाम के एक शख्स ने पूरे देश में भ्रमण किया और इंग्लिश में MARRY ME लिखकर आगे दिल भी बनाया. ट्वीट करते हुए यूजर ने लिखा, "ये एक यासुशी ताकाहाशी की कहानी है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए जीपीएस ट्रैकर के साथ 6,500 किमी की ड्राइंग बनाने के लिए पूरे जापान की यात्रा की. तब से इसे विश्व की सबसे बड़ी जीपीएस ड्राइंग के रूप में प्रमाणित किया गया है."

पोस्ट वायरल होने पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए दुनिया में शायद ही किसी ने ऐसा किया होगा. इतनी ज्यादा मेहनत करने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि शायद लड़की ने हां कह दिया होगा. कई सारे लोगों ने खुद से भी प्रिडिक्ट किया. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "उसने ऐसा करने पर शादी का प्रपोजल ठुकरा दिया होगा, क्योंकि इससे उसे सरप्राइज तो मिला लेकिन उसके लिए कोई भी फायदा नहीं हुआ." एक अन्य ने लिखा, "ये जरूर एक ऑनेस्ट मैन है. मैं शर्त रखता हूं कि लड़की को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ होगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बेहतरीन लेकिन क्या उस लड़की ने हां में जवाब दिया या नहीं?"

Trending news