New Year's Eve Bill: नए साल पर गए थे रेस्टोरेंट में पार्टी करने, बिल आया 140000000 रुपये! आप खुद देख लीजिए
Advertisement

New Year's Eve Bill: नए साल पर गए थे रेस्टोरेंट में पार्टी करने, बिल आया 140000000 रुपये! आप खुद देख लीजिए

Nusr-Et Steakhouse: स्टीकहाउस कई महंगे खाने परोसता है - जिसमें एक सोने का बर्गर और एक सोने का टॉमहॉक शामिल है, दोनों सोने की पत्तियों में ढंके हुए हैं. अन्य व्यंजनों में एक नुस्र-एट स्पेशल शामिल है जिसे टेबल पर मुश्किल से लाया जाता है

New Year's Eve Bill: नए साल पर गए थे रेस्टोरेंट में पार्टी करने, बिल आया 140000000 रुपये! आप खुद देख लीजिए

New Year Restaurant Bill: दुबई के एक रेस्टोरेंट मालिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बिल शेयर किया है, जिसमें न्यू ईयर ईव पर 620,926.61 दिरहम का भारी-भरकम बिल दिखाया गया है. मर्क तुर्कमेन ने इंस्टाग्राम पर इस बिल की एक फोटो पोस्ट की है. डाउनटाउन के एक रेस्टोरेंट ने 18 मेहमानों वाले टेबल पर कुल राशि का बिल भेजा है. यह साफ नहीं है कि क्या मर्क को बिल का भुगतान करना था, या उसने केवल बिल की एक फोटो पोस्ट की थी.

उन्होंने बिना डिटेल के स्टोरी का टाइटल दिया, "नॉट फर्स्ट नॉट लास्ट". टूरिस्ट और रेजिडेंट्स ने शनिवार को शानदार न्यू ईयर ईव सेलिब्रेशन देखने के लिए एरिया में अपने लिए रेस्टोरेंट्स में बुकिंग की थी. यह दूसरी बार है कि इस तरह का एक बिल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें पहली बार अबू धाबी में पॉपुलर नुसर-एट स्टीकहाउस में डाइनिंग की एक ग्रांड नाइट थी.

खाना खाने वालों के एक ग्रुप का बिल 615065 दिरहन का था. बिल को रेस्टोरेंट द्वारा उनके मालिक, शेफ नुसरत गोके के वेरिफाई इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, जिसका टाइटल था "क्वालिटी कभी महंगी नहीं".

fallback

रेस्टोरेंट के मालिक की बात करें तो, आर्थिक रूप से अस्थिर घर में पले-बढ़े, नुसरत को अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी और 2010 में तुर्की में अपना रेस्टोरेंट खोलने से पहले शेफ के रूप में अपने स्किल को सुधारने के लिए कई साल तक फ्री में काम किया. यह साल 2014 था जब उन्होंने दुबई में अपना पहला रेंस्टोरेंट खोला. आज उनके पास इंटरनेट पर 49 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

स्टीकहाउस कई महंगे खाने परोसता है - जिसमें एक सोने का बर्गर और एक सोने का टॉमहॉक शामिल है, दोनों सोने की पत्तियों में ढंके हुए हैं. अन्य व्यंजनों में एक नुस्र-एट स्पेशल शामिल है जिसे टेबल पर मुश्किल से लाया जाता है और वहां गर्म मक्खन में पकाया जाता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news