पड़ोसन ने किचन में पकाया नॉनवेज, सूंघते ही गुस्से में आया परिवार; फिर लिखा ऐसा मैसेज
Advertisement

पड़ोसन ने किचन में पकाया नॉनवेज, सूंघते ही गुस्से में आया परिवार; फिर लिखा ऐसा मैसेज

Trending News: शाकाहारियों और मांसाहारियों के बीच एक हेल्दी लाइफ स्टाइल को लेकर बहस सालों से चली आ रही है. अपने पड़ोसी को एक लेटर लिखा और उनसे अनुरोध किया कि जब भी वह अपने किचन में नॉन-वेज पकाये तो उस वक्त अपनी खिड़की बंद कर लें.

 

पड़ोसन ने किचन में पकाया नॉनवेज, सूंघते ही गुस्से में आया परिवार; फिर लिखा ऐसा मैसेज

Viral News: शाकाहारियों और मांसाहारियों के बीच एक हेल्दी लाइफ स्टाइल को लेकर बहस सालों से चली आ रही है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में एक परिवार इस संघर्ष को नेक्स्ट लेवल पर ले गया. एक बर्न्स बीच निवासी ने अपने पड़ोसी को एक लेटर लिखा और उनसे अनुरोध किया कि जब भी वह अपने किचन में नॉन-वेज पकाये तो उस वक्त अपनी खिड़की बंद कर लें. अब क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्यों किया. नॉन-वेज की स्मेल शाकाहारी परिवार के सदस्यों को बीमार और परेशान महसूस करा रही थी. इतना ही नहीं, लेटर लिखते वक्त परिवार ने एक इम्पॉर्टेंट बात भी कोट की. उसने लेटर पर लिखा 'प्लीज टेक सीरियसली'.

किचन में नॉन वेज बनाने पर पड़ोसी ने लिख दिया लेटर

लेटर 'Hey पर्थ' फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लेटर में लिखा, "नमस्कार पड़ोसी, क्या आप कृपया खाना बनाते समय अपनी साइड की खिड़की बंद कर सकते हैं. मेरा परिवार शाकाहारी है. हम केवल पौधों पर आधारित खाद्य पदार्थ (वीगन फूड) खाते हैं और आपके द्वारा पकाए गए मांस की गंध से हम बीमार और परेशान महसूस करते हैं. हम आपकी समझ की सराहना करेंगे. धन्यवाद." लेटर जो तब से वायरल हो गया है, सोशल मीडिया पर एक गरमागरम बहस छिड़ गई है और अधिकांश ने शाकाहारी परिवार के अनुरोध को अनुचित बताते हुए इसकी आलोचना की है.

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

लेटर पर प्रतिक्रिया करते हुए एक व्यक्ति ने सुझाव दिया, "क्या हम सब घूमने जा सकते हैं और पार्टी के बाहर मीट कुक कर सकते हैं, चलो 100 लोगों को साथ लेकर खाना पकाते हैं." जबकि एक अन्य ने कहा कि शाकाहारी लाइफ स्टाइल पर्यावरण के लिए हानिकारक हो सकती है और लिखा, "शाकाहारी पड़ोस को उनके द्वारा किए जा रहे नुकसान के बारे में सूचित करने की आवश्यकता है. शाकाहारी वही खाते हैं जो पौधे ऑक्सीजन पैदा करते हैं. इसलिए अगर वीगन लोग वही खाते रहे जो वे खा रहे हैं, तो वे हम सभी को मार देंगे, जिसमें जानवर भी शामिल हैं, इसलिए अपने सोच को बदलें." ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

 

Trending news