Dance Video: इस हरियाणवी डांसर ने किया अब तक का अपना सबसे बोल्ड डांस, चढ़ा इंटरनेट का पारा
Advertisement
trendingNow11500116

Dance Video: इस हरियाणवी डांसर ने किया अब तक का अपना सबसे बोल्ड डांस, चढ़ा इंटरनेट का पारा

Haryanvi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियो को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इसका नतीजा यह है कि डांसर्स को अपना हुनर दिखाने के लिए सोशल मीडिय यूजर्स का अच्छा खासा क्राउड मिल रहा है.

Dance Video: इस हरियाणवी डांसर ने किया अब तक का अपना सबसे बोल्ड डांस, चढ़ा इंटरनेट का पारा

Haryanvi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियो को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इसका नतीजा यह है कि डांसर्स को अपना हुनर दिखाने के लिए सोशल मीडिय यूजर्स का अच्छा खासा क्राउड मिल रहा है. यानी उनके वीडियो की रीच अच्छी-खासी रह रही है. हाल-फिलहाल की बात करें तो हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का डांस देखने के लिए लोग पागल हो रहे हैं. मुस्कान बेबी एक डांस वीडिय इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हरियाणवी डांस वीडियो बेहद लोकप्रिय हैं. लोग वास्तव में स्टेज पर डांसर्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी को उनके फॉलोअर्स काफी पसंद करते हैं. मुस्कान बेबी के डांस में बोल्डनेस का तड़का खूब देखने को मिलता है. वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

आइये आपको बातते हैं अपने इस वीडियो के जरिये कैसे मुस्कान बेबी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उनके बोल्ड मूव्स और एनर्जेटिक परफॉर्मेंस ने लोगों को दीवाना बना दिया है. अपने खतरनाक डांस मूव्स से मुस्कान हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के लिए भी गंभीर खतरा पैदा कर रही हैं. 

इस वीडियो में उन्हें हरियाणवी गाने "घुंघरू" पर डांस करते देखा जा सकता है. उनके कपड़ों की बात करें तो वह काले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका यह बोल्ड डांस भीड़ को पागल करने के लिए काफी है. इस दिलकश डांस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news