कंपनी ने उल्का पिंड से बना दिया पर्स, खासियत जानेंगे तो खरीदने का मन करेगा!
Advertisement

कंपनी ने उल्का पिंड से बना दिया पर्स, खासियत जानेंगे तो खरीदने का मन करेगा!

Online Purchase: इस पर्स के बारे में लोगों ने सुना तो कई लोगों ने खरीदने की इच्छा जताई. उनको ऑनलाइन खरीदारी का विकल्प दिया गया, लेकिन इस पर्स का दाम देखकर कई लोग पीछे हट गए और सोशल मीडिया पर बताने लगे कि यह बहुत ही महंगा पड़ता है. हालांकि कंपनी ने इसकी कई खासियतें बताई हैं. 

कंपनी ने उल्का पिंड से बना दिया पर्स, खासियत जानेंगे तो खरीदने का मन करेगा!

Meteorite Purse: आधुनिक युग में फैशन का बोलबाला है. फैशन के लिए लोग काफी पैसे खर्च करते हैं और स्टाइलिश बनते हैं ताकि वह समाज और दुनिया में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकें। इसी कड़ी में पर्स का भी एक योगदान रहता है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जब एक कंपनी ने उल्कापिंड से पर्स बना दिया है. इस पर्स की बकायदा तस्वीरें सामने आई हैं. और यह पर ऑनलाइन बिक रही है.

उल्का पिंड से बना हुआ
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रांस की फैशन ब्रांड कंपनी 'कॉपर्नी बैग' ने इस पर्स का निर्माण किया है. इस पर्स की खूबी यह है कि इसे उल्का पिंड जैसा बनाया गया है. यह पर्स अंतरिक्ष से गिरने वाले पत्थर यानी उल्का पिंड से बना हुआ है. शायद इसी कारण से यह देखने में भी यह उल्का पिंड जैसा ही लगता है. हालांकि यह देखने मन काफी खुरदुरा लगता है.

इसका वजन कुछ ज्यादा है
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पर्स को सबसे पहले कॉपर्नी के ऑनलाइन स्टोर पर शोकेस किया गया था. कंपनी का दावा है कि इसे उन उल्का पिंडों से बनाया गया है जो धरती पर करीब 55 हजार साल पहले गिरे थे. बैग का साइज 9x12x23 सेंटीमीटर है. हालांकि इसका वजन कुछ ज्यादा है. खाली बैग का वजन भी 2 किलो तक है. 

सोशल मीडिया पर खूब चर्चा
कंपनी की तरफ से यह भी बताया गया है कि उल्का पिंड वाला बैग या पर्स हर ऑर्डर के लिए अलग-अलग मंगवाया जाता है और वो दुनिया में कहीं से भी हो सकता है. यह नॉन-रिफंडेबल हैं. लेकिन जब इसके दाम की चर्चा हुई तो लोग पीछे हट गए. ये बैग 35 लाख रुपये का है. फिलहाल सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा है और इस बैग की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news