एक सेकेंड की हो जाती देरी तो गाड़ी में जिंदा जलकर खाक हो जाता शख्स, सामने आया पूरा VIDEO
Advertisement

एक सेकेंड की हो जाती देरी तो गाड़ी में जिंदा जलकर खाक हो जाता शख्स, सामने आया पूरा VIDEO

Viral Video: कभी-कभी मौत इतनी करीब होती है कि हमें अंदाजा भी नहीं होता. मौत से चंद से सेकेंड पहले अगर किसी ने जान बचा ली तो लोग उन्हें भगवान का भी दर्जा देते हैं. कुछ ऐसी ही एक घटना अमेरिका में हुई, जब एक कार का एक्सीडेंट हो गया.

 

एक सेकेंड की हो जाती देरी तो गाड़ी में जिंदा जलकर खाक हो जाता शख्स, सामने आया पूरा VIDEO

Burning Car Video: कभी-कभी मौत इतनी करीब होती है कि हमें अंदाजा भी नहीं होता. मौत से चंद से सेकेंड पहले अगर किसी ने जान बचा ली तो लोग उन्हें भगवान का भी दर्जा देते हैं. कुछ ऐसी ही एक घटना अमेरिका में हुई, जब एक कार का एक्सीडेंट हो गया और उसमें बैठे ड्राइवर की जान पुलिस अधिकारियों ने बचाई. अमेरिका में लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा एक जलती हुई कार से बेहोश व्यक्ति को बाहर निकालने का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. समय पर पहुंचने की वजह से उस व्यक्ति की जान बच गई. पुलिस ने उसे कार के जलने से कुछ ही सेकेंड पहले बाहर निकाला. यही वजह है कि अब लोग पुलिस अधिकारी की खूब तारीफ कर रहे हैं.

मौत से पहले पुलिस वाले ने बचा ली जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि जलती हुई कार लेन डिवाइडर के ऊपर एक ताड़ के पेड़ से टकराती है. जैसे ही कार के बोनट से धुआं निकलता है, एक पुलिस अधिकारी और एक राहगीर कार के अंदर आदमी की तलाश करते नजर आते हैं. राहगीर इधर-उधर भागता है, दरवाजा खोलता है और आदमी को बाहर निकालने की कोशिश करता है. अधिकारी के साथ मिलकर वह अंदर बेहोश पड़े शख्स को बाहर निकालने में कामयाब होते हैं. उसके तुरंत बाद ही लग्जरी कार में भीषण आग लग जाती है. यह घटना 27 जनवरी को शाम करीब 4.37 बजे लास वेगास बुलेवार्ड और सिगफ्राइड और रॉय ड्राइव के पास हुई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LVMPD (@lvmpd)

 

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

जैसे ही बचाए जाने वाले शख्स को बाहर निकाला तो वहां अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और उसे जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया. एहतियात के तौर पर पुलिस अधिकारी को भी अस्पताल ले जाया गया. कानून प्रवर्तन एजेंसी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हम एक जीवन बचाने के लिए हमारे अधिकारी और राहगीर के त्वरित एक्शन के लिए बहुत आभारी हैं!" पुलिस अधिकारी और राहगीर को लोग इंटरनेट पर एक नायक बता रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट में लिखा, "अधिकारी और नागरिक द्वारा शानदार काम." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हर सेकंड मायने रखता है."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news