Railways: पटरियों को पार करके प्लेटफॉर्म पर जा रहा था शख्स, अचानक आई ट्रेन.., देखें वायरल Video
Advertisement
trendingNow11438186

Railways: पटरियों को पार करके प्लेटफॉर्म पर जा रहा था शख्स, अचानक आई ट्रेन.., देखें वायरल Video

Risks His Life: शख्स की जरा सी लापरवाही इसकी जिंदगी पर भारी पड़ सकती थी. इस वीडियो (Trending) को देखकर आपको भी शख्स पर गुस्सा आ सकता है. वीडियो में शख्स को पटरी और ट्रेन के बीच में जूझते हुए देखा जा सकता है. 

Railways: पटरियों को पार करके प्लेटफॉर्म पर जा रहा था शख्स, अचानक आई ट्रेन.., देखें वायरल Video

Change Railway Platforms: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक अतरंगी वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन इस वीडियो (Shocking) को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. आपने ऐसे लोग जरूर देखे होंगे जो शॉर्टकट के चक्कर में अक्सर खुद को मुसीबत (Trouble) में डाल देते हैं. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. 

प्लेटफॉर्म पर जाने का ऐसा रास्ता!

भारतीय रेलवे स्टेशन (Indian Railway Station) पर आपने भी कभी न कभी ऐसे लोग देखे ही होंगे जो जल्दी ट्रेन पकड़ने के चक्कर में या फिर ट्रेन छूट जाने के डर से प्लेटफॉर्म बदलने के लिए शॉर्टकट (Shortcut) का इस्तेमाल करते हैं. और ये छोटा रास्ता पटरियों से गुजरकर निकलता है. पहले आप भी इस दिल दहला देने वाले वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बाल-बाल बचा शख्स 

लोग प्लेटफॉर्म (Platform) बदलने में आलस दिखाते हुए पटरियों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन ये भूल जाते हैं कि ये रास्ता उन्हें मौत के घाट भी उतार सकता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही शख्स पटरियों से जाने लगता है, सामने से ट्रेन (Train) आ जाती है. शख्स तुरंत पटरी पर लेट जाता है और ट्रेन उसके ऊपर से गुजरने लगती है. हालांकि शख्स की जान बाल-बाल बच जाती है. 

वीडियो देख थम जाएंगी दिल की धड़कनें

इस वीडियो को देखकर कई लोगों (Social Media Users) की दिलों की धड़कनें कुछ पल के लिए थम सकती हैं. भले ही शख्स को कुछ नहीं हुआ लेकिन इस तरह की लापरवाही (Carelessness) वाकई में बर्दाश्त के बाहर है. ऐसे शॉर्टकट को यूज करके पल भर में आपका खेल खत्म हो सकता है. इसलिए अच्छे और जिम्मेदार यात्री (Passenger) की तरह तय रास्ते का ही इस्तेमाल करें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news