Google पर सर्च कर रहा था अंडरवियर, ऑफिस मीटिंग में अचानक खुल गया टैब; स्क्रीनशॉट हुआ Viral
Advertisement

Google पर सर्च कर रहा था अंडरवियर, ऑफिस मीटिंग में अचानक खुल गया टैब; स्क्रीनशॉट हुआ Viral

Google Search: एक घटना हुई जिसने लोगों को सोच में डाल दिया. जी हां, एक बदकिस्मत व्यक्ति, जिसको पहली बार इसका दुखद अनुभव देखने को मिला. जब वह एक ऑनलाइन मीटिंग अटेंड कर रहा था तो गलती से गलत स्क्रीन दिखला दिया और वह अब वायरल हो गया.

 

Google पर सर्च कर रहा था अंडरवियर, ऑफिस मीटिंग में अचानक खुल गया टैब; स्क्रीनशॉट हुआ Viral

Searching Underwear On Google: एक ऐसी दुनिया की कल्पना करें जहां ऑनलाइन मीटिंग्स न्यू नॉर्मल बन गया है. जब से कोविड ने दुनिया में अपने पांव पसारे हैं, इन वर्चुअल मीटिंग्स की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है. लोग अपने घरों में आराम से या यहां तक कि हाफ पैंट पहनकर भी इसमें शामिल हो सकते हैं. लेकिन इस बड़ी सुविधा के साथ इसमें कई बार हैरान करने वाले हादसे भी हुए हैं. हाल ही में, एक घटना हुई जिसने लोगों को सोच में डाल दिया. जी हां, एक बदकिस्मत व्यक्ति, जिसको पहली बार इसका दुखद अनुभव देखने को मिला. जब वह एक ऑनलाइन मीटिंग अटेंड कर रहा था तो गलती से गलत स्क्रीन दिखला दिया और वह अब वायरल हो गया.

लैपटॉप पर खुल गया गलत टैब स्क्रीनशॉट हो गया वायरल

गूगल मीटिंग करते वक्त वह अपने लैपटॉप पर खुले हुए एक ऐसे टैब पर चला गया, जिसका स्क्रीनशॉट अब काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, वह शख्स लैपटॉप पर अपने लिए कुछ अंडरवियर सर्च कर रहा था, लेकिन उस दौरान मीटिंग होने लगी. उसने गलती से उसी टैब को खोल दिया, जिसमें वह अंडरवियर को सर्च कर रहा था. यह उस शख्स के लिए शर्मनाक हो गया. इंटरनेट पर यह स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है. मीटिंग का यह वीडियो लोगों को खूब गुदगुदा रहा है. हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है.

 

 

ट्विटर यूजर ने बताई पूरी दास्तां

ट्विटर यूजर अमन ने खुद को गुदगुदाने वाली स्थिति में पाया क्योंकि उसने अपनी 'शर्मनाक' ऑनलाइन मीटिंग का स्क्रीनशॉट शेयर किया. Google मीट कॉल के दौरान अमन ने गलती से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट की एक स्क्रीन दिखलाई, जिसे वह मीटिंग से ठीक पहले लापरवाही से स्क्रॉल कर रहा था. एक पल के बाद उसके लिए बेहद ही एम्बैरसिंग मोमेंट बन गया. उनके सहयोगियों ने जल्दी से इस गलती को पकड़कर ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "अमन, आप गलत टैब पेश कर रहे हैं, कृपया स्विच करें." एक सहयोगी ने उसे और शर्मिंदगी से बचाने का प्रयास करते हुए लिखा. इस बीच, दूसरे ने कहा, "मुझे लगता है कि आपकी स्क्रीन फंस गई है."

जरूर पढ़ें-

क्या ऐसे दिखते थे पृथ्वीराज चौहान! हिंदुस्तान के 10 शासकों की AI तस्वीरें वायरल
गर्मी में लगाएं सिर्फ कुछ पैसे, देसी जुगाड़ से घर में ही बना लें AC जैसा चलने वाला कूलर

 

Trending news