Viral: समुद्र किनारे मजे से खा रहा था खाना; चील ने की ऐसी हरकत, हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!
Advertisement

Viral: समुद्र किनारे मजे से खा रहा था खाना; चील ने की ऐसी हरकत, हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!

Trending: हाल ही में चील का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट (Laugh Out Loud) हो जाएंगे. इस पक्षी ने कुछ ही सेकेंड के अंदर शख्स के मुंह से जैसे निवाला ही छीन लिया हो. 

Viral: समुद्र किनारे मजे से खा रहा था खाना; चील ने की ऐसी हरकत, हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल!

Social Media: सोशल मीडिया पर अक्सर कभी जानवरों के तो कभी पक्षियों के मजेदार वीडियोज (Funny Videos) पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज आपके होश उड़ाने के लिए काफी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) ट्विटर पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स समुद्र के किनारे (Seashore) खड़े होकर बड़े ही मजे से सैंडविच खा रहा है. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी हंसने लग जाएंगे.

मुंह से छीना निवाला

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि यह तेज था. दरअसल एक शख्स शांति से अपने सैंडविच (Sandwich) का मजा ले रहा होता है. इसे भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि अगले कुछ ही सेकेंड के अंदर इसके साथ क्या होने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

चील ने खाने पर किया वार

सैंडविच आधा ही खत्म होता है कि एक चील (Eagle) काफी फुर्ती से आती है और पलक झपकते ही शख्स का सैंडविच उड़ा कर अपने साथ ले जाती है. शख्स बस खड़े रहकर तमाशा देखता रह जाता है और कुछ नहीं कर पाता. इस वीडियो को देखकर कई लोगों की तो हंसी ही छूट गई. बहुत से लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वीडियो हुआ वायरल 

इस वीडियो को अब तक 11 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज 26 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी हजारों लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. चील की स्पीड (Speed) देख हर कोई हैरान नजर आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news