Beauty Pageant में पत्नी रनरअप बनी तो स्टेज पर पति ने मचाया बवाल, विनर का क्राउन खींच लिया और फिर...
Advertisement
trendingNow11718206

Beauty Pageant में पत्नी रनरअप बनी तो स्टेज पर पति ने मचाया बवाल, विनर का क्राउन खींच लिया और फिर...

Brazil Pageant: इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि दूसरे नंबर पर आई प्रतिभागी का पति अचानक से स्टेज पर चढ़ जाता है और वह पहले नंबर पर आई हुई महिला का क्राउन खींच लेता है. वह उसके क्राउन को स्टेज पर ही पटक देता है. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

Beauty Pageant में पत्नी रनरअप बनी तो स्टेज पर पति ने मचाया बवाल, विनर का क्राउन खींच लिया और फिर...

Husband Of Runnerup: दुनिया भर में तमाम ब्यूटी कॉन्टेस्ट के आयोजन किए जाते हैं. ऐसे आयोजनों में विनर को क्रॉउन पहनाया जाता है. साथ ही दो नंबर और तीन नंबर पर आए हुए प्रतिभागियों को भी क्रॉउन पहनाया जाता है. हालांकि विजेता का क्राउन कुछ अलग होता है, लेकिन हाल ही में ब्राजील से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के स्टेज पर दूसरे नंबर पर आई महिला के पति ने बवाल काट दिया. यह सब तब हुआ जब उसकी पत्नी दूसरे नंबर पर आ गई थी.

दरअसल, इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरी घटना LGBTQ+Beauty Pageant इवेंट में हुई. यह घटना शनिवार ब्राजील के एक शहर में आयोजित की गई. इसमें जैसे ही अंतिम परिणाम घोषित किया गया स्टेज पर मौजूद महिलाएं एक दूसरे से आपस में गले मिलने लगीं. इस ऐलान में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आई हुईं महिलाओं के लिए क्रॉउन पहनाने का भी कार्यक्रम रखा गया. जैसे ही इस प्रतियोगिता की विनर को क्राउन पहनाया जाने लगा, वह रनरअप वाली महिला से गले मिलने लगी, तभी स्टेज पर एक शख्स चढ़ गया.

यह शख्स और कोई नहीं था बल्कि दूसरे नंबर पर आई हुई महिला का पति था. वह स्टेज पर जैसे ही चढ़ा, उसने विनर के क्राउन को छीन लिया और स्टेज पर ही पटक दिया. जब तक किसी को कुछ समझ में आता, तब तक उसने क्रॉउन को स्टेज पर ही पटक दिया और वहां बवाल मचा दिया. बताया जा रहा है कि वह इस बात से नाखुश था कि उसकी पत्नी को रनरअप बनाया गया है., वह उसे विजेता के रूप में देखना चाहता था.

इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक एमी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले पर आयोजकों का आधिकारिक बयान भी सामने आया है. बताया गया कि यह पारदर्शी निर्णय था और रनरअप के पति का हिंसक व्यवहार बेहद शर्मनाक है. उसने निर्णय को पारदर्शी और फेयर नहीं माना है. हम इस हंगामे की आलोचना करते हैं. हमारी संवेदनाएं विजेताओं के साथ हैं.

Trending news