Thar: ट्रैक्टर से नहीं बल्कि इस गाड़ी से जोत डाला खेत, वीडियो देख सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग
Advertisement

Thar: ट्रैक्टर से नहीं बल्कि इस गाड़ी से जोत डाला खेत, वीडियो देख सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग

Viral Video: यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग उस शख्स के ऊपर भड़क गए. लोगों ने कहा कि वीडियो बनाने के लिए हद पार कर देना ठीक नहीं है. हालांकि कुछ लोग इस बात को लेकर मजे भी लेने लगे और कहने लगे कि महिंद्रा थार भी सोच रही होगी कि मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हुआ है.

Thar: ट्रैक्टर से नहीं बल्कि इस गाड़ी से जोत डाला खेत, वीडियो देख सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग

Mahindra Thar Plowed Field: सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रैक्टर के वीडियो सामने आते रहते हैं. लोग कभी इससे लोग खेत जोतते नजर आते हैं तो कभी इससे सामान की ढुलाई करते नजर आते हैं. लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि खेत की जुताई फैक्टर के अलावा भी किसी गाड़ी से हो सकती है. एक शख्स ने इस बात को कर दिखाया है उसने अपनी महिंद्रा थार से ही खेत की जुताई कर डाली है.

खेत के अंदर अपनी महिंद्रा थार
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अरुण नामक हैंडल से पोस्ट किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बंदा खेत के अंदर अपनी महिंद्रा थार चला रहा है. उसने पीछे खेत की जुताई करने वाली मशीन को बांध रखा है, यानी उसके साथ अटैच कर रखा है. वह थार को खेतों में दौड़ा रहा है.

चारों तरफ घूम-घूमकर जुताई
वीडियो में दिख रहा है कि वह बड़े ही आराम से महिंद्रा थार से खेत के अंदर चारों तरफ घूम-घूमकर उसकी जुताई कर रहा है. हैरानी की बात यह है कि महिंद्रा थार खेत को बड़े ही अच्छे तरीके से जोत रही है. वीडियो में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, जो खेत के आसपास खड़े होकर बता रहे हैं कि क्या खेत की जुताई ठीक से हो रही है या नहीं हो रही है.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग भड़क गए हैं. लोगों को कहना है कि यह बात ठीक नहीं है कि महिंद्रा थार को इस तरह दुरुपयोग में लाया जाए. वहीं कुछ लोग इस पर मजे भी लेने लगे और कहने लगे कि यह सब करना ठीक नहीं है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Panwar (@arunpanwarx)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news