निब्बा हो गया गुस्सा तो निब्बी ने लिखा प्यार भरा खत, बोली- मेरा जानू, मुन्ना, कबूतर गुस्सा मत हुआ करो; पढ़ें पूरा लेटर
Advertisement

निब्बा हो गया गुस्सा तो निब्बी ने लिखा प्यार भरा खत, बोली- मेरा जानू, मुन्ना, कबूतर गुस्सा मत हुआ करो; पढ़ें पूरा लेटर

Love Letter For Boyfriend: निब्बी ने गुस्साए हुए निब्बा को मनाने के लिए खत लिखा. निब्बी ने टूटे-फूटे हिंदी में लिखा, "जानू मैं तुम्हारे ऊपर शक नहीं करती. जानू किसी लड़की को तुझसे बोलते हुए देखती हूं ना तो..."

निब्बा हो गया गुस्सा तो निब्बी ने लिखा प्यार भरा खत, बोली- मेरा जानू, मुन्ना, कबूतर गुस्सा मत हुआ करो; पढ़ें पूरा लेटर

Love Story Of Nibba Nibbi: सोशल मीडिया पर आपने निब्बा-निब्बी वाला प्यार भरा वीडियो तो जरूर देखा होगा, जिसमें कम उम्र के बच्चे प्यार में पड़ जाते हैं और वह इस कदर एक-दूसरे के प्रति हक जताते हैं जैसे कि जनमों पहले ही मुलाकात हुई थी. इंटरनेट पर ऐसे कपल्स को निब्बा-निब्बी कहकर बुलाते हैं. हालांकि, अब तक आपने सिर्फ वीडियो ही देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी निब्बा के रूठ जाने पर मनाने के लिए निब्बी द्वारा लिखे गए खत को पढ़ा है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा लेटर दिखलाते हैं जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस खत में निब्बी ने अपने निब्बा को मनाने के लिए जानू, मुन्ना, कबूतर, राजा, रसगुल्ला जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है.

गुस्साए निब्बा के लिए निब्बी ने लिखा ऐसा खत

इंटरनेट के विभिन्न मीम्स प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जा रहे तस्वीर को पढ़ने के बाद आप दंग रह जाएंगे. निब्बी ने गुस्साए हुए निब्बा को मनाने के लिए खत लिखा. निब्बी ने टूटे-फूटे हिंदी में लिखा, "जानू मैं तुम्हारे ऊपर शक नहीं करती. जानू किसी लड़की को तुझसे बोलते हुए देखती हूं ना तो दिल में दर्द होता है. बहुत ज्यादा होता है. जानू तुम किसी भी लड़की से बोला मत किया करो, न ही मुस्कुराया करो. जानू गलत नहीं समझ रही हूं मैं आपको. जानू मुझे तुमसे प्यार है इसलिए कह रही हूं. कबूतर मानो तो मान लेना, न मानो तो तुम्हारी मर्जी और जानू तुम उनके घर बिल्कुल भी मत जाया करो चाहे वो लड़की हो या न हो."

 

 

पूरा लेटर पढ़कर आप भी रह जाएंगे हैरान

निब्बा ने अपने खत में इतना ही नहीं लिखा. इसके आगे लिखा, "मुन्ना, कबूतर माफ करना अगर गलत लिखा हो तो. आई लव यू, आई लव यू, आई लव यू. सॉरी, सॉरी मुन्ना अगर कुछ गलत लिखा हो तो मेरे कबूतर, मुन्ना, जानू, राजा, फौजी, टमाटर, रसगुल्ला. आई मिस यू, आई मिस यू, आई लव यू, आई लव यू." जब आप पूरा लेटर पढ़ेंगे तो शायद आप भी कुछ ऐसा ही कहेंगे कि कम उम्र का प्यार निब्बा-निब्बी वाला ही होता है. इस तस्वीर को मीम पेज theadulthumour ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. कैप्शन में लिखा, "एक ऐसी जीएफ मैं भी डिजर्व करता हूं ना."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news