Viral: बर्फीले पहाड़ों पर गाय की ऐसी मस्ती देख लोग हुए खुश, कहा- असली मजा तो ये ले रही है!
Advertisement

Viral: बर्फीले पहाड़ों पर गाय की ऐसी मस्ती देख लोग हुए खुश, कहा- असली मजा तो ये ले रही है!

Hilarious: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक गाय के वीडियो ने कई लोगों का दिल ही जीत लिया. इस वीडियो (Trending Video) में गाय पहाड़ों में गिरी बर्फ का मजा लेती दिखाई दे रही है. 

Viral: बर्फीले पहाड़ों पर गाय की ऐसी मस्ती देख लोग हुए खुश, कहा- असली मजा तो ये ले रही है!

Cute Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इस वीडियो को देखकर भी कई लोगों का दिन बन जाएगा. पहाड़ों (Mountains) के साथ कई लोगों की खास यादें जुड़ी होती हैं. लेकिन इस वीडियो में इंसान नहीं बल्कि गाय कुछ यादें (Memories) जुटाती दिखाई दे रही है. 

बर्फ में की मस्ती

पहाड़ों में बर्फ (Snow) को देखते ही बड़े-बड़े लोग भी बच्चों की तरह हरकतें करने लगते हैं. पहाड़ों पर गिरी बर्फ का इस्तेमाल करके लोग स्नोमैन बनाते हैं. वहीं कुछ लोग स्कीइंग (Skiing) भी करते हैं. लेकिन आपने कभी किसी गाय को बर्फ का लुत्फ उठाते हुए देखा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

लोगों के चेहरे पर आई खुशी

इस वीडियो में गाय को बर्फीले पहाड़ पर मस्ती (Fun) करते हुए देखा जा सकता है. गाय पहाड़ों पर स्लाइड करती नजर आ रही है. कई लोग इस वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के चेहरे पर स्माइल (Smile) आ गई. कई लोग कहते नजर आए कि बर्फबारी (Snowfall) का असली मजा तो ये गाय उठा रही है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 9 सेकेंड के इस वीडियो को 2.2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में तो मानो मजेदार प्रतिक्रियाओं (Reactions) की बाढ़ ही आने लगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news