Organic Packet: सीलबंद पालक के पैकेट में बैठा था ये जीव, किचन में खोलते ही महिला की चीख निकल गई
Advertisement
trendingNow11823463

Organic Packet: सीलबंद पालक के पैकेट में बैठा था ये जीव, किचन में खोलते ही महिला की चीख निकल गई

Live Frig: चौंकाने वाली बात यह रही कि पालक के हरे-भरे पैकेट में यह जीव सुपरमार्केट से महिला के घर तक पहुंच गया और किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगी. फिर किचन में कुछ ऐसा हुआ कि दुनिया भर में यह बात वायरल हो गई.

Organic Packet: सीलबंद पालक के पैकेट में बैठा था ये जीव, किचन में खोलते ही महिला की चीख निकल गई

Organic Packet: सुपर मार्केट में जब हम सामान खरीदने जाते हैं तो वहां किचन से संबंधित कई सामान सीलबंद पैकेट में मिलते हैं. यहां तक कि अब तो सब्जियां भी सील बंद पैकेट में आने लगी हैं. इन सामानों को खरीदते वक्त कई बार इतना बड़ा धोखा हो जाता है कि हम बाद में पछताते रह जाते हैं. इसी कड़ी में अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया जब एक महिला सील बंद पैकेट वाली पालक घर खरीद कर लाई और उसमें से एक जीव निकल आया.

असल में अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मिशीगन की एक सुपरमार्केट की है. यहां से एक महिला कुछ सामान खरीदने आई थी. इसके साथ ही उसने सीलबंद पैकेट वाला पालक भी खरीद लिया. वह पालक के पैकेट को लेकर घर पहुंच गई और जब उसे बनाने के लिए उसको खोला तो उसमें से जिंदा मेंढक निकला. मेंढक को देखते ही महिला की चीख निकल गई.

तत्काल उसने इस घटना को कैमरे में कैद किया और वापस सुपरमार्केट पहुंच गई. सुपरमार्केट पहुंचते ही उसने पूरी कहानी बताई और वहां उसकी शिकायत को दर्ज किया गया. इस घटना की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें दिख रहा है कि यह मेंढक जिंदा है. हैरानी की बात यह है कि यह पैकेट पूरी तरह से सील था. महिला को समझ में नहीं आया कि यह मेंढक अंदर कैसे पहुंच गया होगा.

फिलहाल महिला की शिकायत को सुपर मार्केट में दर्ज किया गया है. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि सुपरमार्केट ने अपने बयान में कहा कि हम अपने ग्राहक से सीधे संपर्क में हैं और खाद्य सुरक्षा के साथ-साथ उपभोक्ता अनुभव हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकताएं हैं. हम देख रहे हैं कि यह कैसे हुआ और भविष्य में इसे कैसे रोका जा सकता है. इधर यह तस्वीर जैसे वायरल हुई सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. कई लोग ऐसी खरीदारी से बचने की सलाह देने लगे.

Trending news