Viral Video: बड़ी-बड़ी टांगों वाली डरावनी मकड़ियों के साथ बच्ची, हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल, यहां देखें
Advertisement
trendingNow11327293

Viral Video: बड़ी-बड़ी टांगों वाली डरावनी मकड़ियों के साथ बच्ची, हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल, यहां देखें

Scary Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्ची दो बड़ी-बड़ी मकड़ियों के साथ खेलती दिखाई दे रही है. बच्ची भले न डर रही हो लेकिन ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स जरूर डर जा रहे हैं.

Viral Video: बड़ी-बड़ी टांगों वाली डरावनी मकड़ियों के साथ बच्ची,  हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल, यहां देखें

Scary Spider Viral Video: मकड़ी का ख्याल आते ही मन अजीब सा हो जाता है. कई जगहों पर इतनी आकार में इतनी बड़ी मकड़ियां भी पाई जाती हैं जिन्हें देखकर कोई भी डर जाएगा. सांप और मकड़ी जैसे जीव ज्यादातर लोगों में तुरंत डर पैदा कर देते हैं और उन्हें देखना भी एक बुरा सपने जैसा होता है. इन जीवों को छूने की तो बात ही छोड़ दीजिए. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का बड़ी-बड़ी मकड़ियों के साथ खेलते हुए का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया, जिसे देखकर लोग दंग रह गए.

स्पाइडर गर्ल!

जहां ज्यादातर बच्चे मकड़ी को देखकर चिल्लाते हैं और भाग जाते हैं. वहीं इस वीडियो में छोटी बच्ची निडर होकर दो बड़ी मकड़ियों के साथ खेलती नजर आ रही है. वह लापरवाही से उन्हें उठा लेती है, उन्हें अपने हाथों और पीठ पर रेंगने देती है.

यहां देखें वायरल वीडियोः

लोगों ने की बच्ची की सराहना

वीडियो को ट्विटर पर बेस्ट वीडियो अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है, जिसमें 'दिस स्पाइडर गर्ल' कैप्शन लिखा है. नेटिजन्स यह देखकर दंग रह गए कि बच्ची कितनी निडरता से मकड़ियों के साथ खेल रही है. उन्होंने सराहना की कि बच्ची बोल्ड और बहादुर है. शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को 176 K से अधिक बार देखा गया और 600 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news