Lipstic In Car: छोटे बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, फिर ऐसे भागा कि पकड़ में ना आया
Advertisement

Lipstic In Car: छोटे बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, फिर ऐसे भागा कि पकड़ में ना आया

Car Video: इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है. सबसे खास बात यह है कि लिपस्टिक लगाने के बाद जैसे ही वह किसी के आने की आहट सुनता है, बड़ी तेजी से भागने लगता है. उसकी यह हरकत देखने लायक है.

Lipstic In Car: छोटे बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, फिर ऐसे भागा कि पकड़ में ना आया

Little Child Design Lipstick On Car: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के कई क्यूट वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में एक छोटे से बच्चे का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कार में लिपस्टिक लगा रहा है. बच्चे ने कार की एक साइड में लिपस्टिक को ऐसे लगा दिया कि पूरा रंग बिरंगा हो गया. इसके बाद वह भाग गया. यह क्यूट वीडियो वायरल हो गया.

सड़क किनारे खड़ी कार के पास 

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो को सबसे पहले मोरिसा नामक यूजर ने शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो न्यू जर्सी अमेरिका से अपलोड किया गया है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि यह बच्चा एक दिन बॉडी शॉप का मालिक होगा. वीडियो में दिख रहा है कि यह अपनी एक छोटी साइकिल से सड़क किनारे खड़ी एक कार के पास जाता है.

लिपिस्टिक से टेढ़ी-मेढ़ी लाइनें 
इस बच्चे के पास लिपस्टिक की कई सारी पीस रखी हुई हैं. बच्चे ने कार के बाईं तरफ इस लिपस्टिक को लगाना शुरू किया और सफेद कार पर लिपिस्टिक से टेढ़ी-मेढ़ी लाइनें बनाने लगा. वह कार के दोनों दरवाजों में लाल रंग की लाइनें बनाता दिख रहा है. वहीं कार के पास ही में सारी लिपस्टिक भी पड़ी दिखाई दे रही हैं. कार की अच्छे से पुताई करने के बाद बच्चा अपनी छोटी की साइकिल पर बैठता है और लिपस्टिक वहीं फेक कर भाग जाता है.

सारी खुराफात कैमरे में कैद
वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह बच्चा वहां से तब भागा है जब वह किसी के आने की आहट सुनता है. बच्चे की कलाकारी और उसकी सारी खुराफात किसी ने कैमरे में कैद कर ली और इसका वीडियो वायरल कर दिया. लोग इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news