अचानक ब्रिज पर आ गया शेर का पूरा परिवार, मौत को सामने देखकर लंगूरों ने किया ऐसा; देखें Video
Advertisement
trendingNow11750464

अचानक ब्रिज पर आ गया शेर का पूरा परिवार, मौत को सामने देखकर लंगूरों ने किया ऐसा; देखें Video

Lion Baboon Video: वीडियो की शुरुआत में शेरों को एक पुल पर इत्मीनान से चलते हुए दिखाया गया है. करीब से देखने पर पता चलता है कि वे अकेले नहीं हैं, कुछ लंगूर भी हैं जो शेरों से छिपने के लिए पुल के बीम के नीचे बैठे हैं.

 

अचानक ब्रिज पर आ गया शेर का पूरा परिवार, मौत को सामने देखकर लंगूरों ने किया ऐसा; देखें Video

Lion Baboon Viral Video: शेरों के झुंड से खुद को बचाने के लिए पुल के नीचे छुपे कुछ लंगूरों के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. लेटेस्ट साइटिंग्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बबूनों ने मिलकर शेर के पूरे परिवार को मात दी. क्लिप के साथ पोस्ट के एक कैप्शन में लिखा, “लंगूरों की इस टोली ने खुद को शेरों से घिरे हुए कई फीट ऊपर हवा में फंसा हुआ पाया. कहीं नहीं जाने के कारण, अंततः उन्होंने सबसे मजेदार तरीका निकाला और फिर उन्होंने शेरों को मात दे दी!"

लंगूरों ने ब्रिज पर शेरों को दे दी मात

कैप्शन में आगे लिखा, "मालामाला गेम रिजर्व के एक गाइड माइक बोट्स ने वीडियो को रिकॉर्ड किया. वीडियो बहुत ही दिलचस्प और मजेदार है, क्योंकि लंगूर इसमें काफी इंटरेस्टिंग तरीके से मस्ती करते हुए दिखे. हालांकि, उन्हें जान का खतरा भी था.” वीडियो की शुरुआत में शेरों को एक पुल पर इत्मीनान से चलते हुए दिखाया गया है. करीब से देखने पर पता चलता है कि वे अकेले नहीं हैं, कुछ लंगूर भी हैं जो शेरों से छिपने के लिए पुल के बीम के नीचे बैठे हैं. लंगूरों में से एक ने ब्रिज के शीर्ष पर चढ़ने के लिए कुछ साहस जुटाया, लेकिन जैसे ही उसने शेरों को देखा, वह वापस अपने छिपने के स्थान पर चला गया. वीडियो शेरों के पुल छोड़ने के साथ समाप्त होता है.

देखें वीडियो-

वीडियो देखकर लोगों की छूट गई हंसी

क्या वीडियो ने आपको हैरानी में डाल दिया? फिलहाल, आप अकेले नहीं हैं. ऐसे कई लोग थे जिन्होंने कमेंट बॉक्स में इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि कैसे लंगूरों ने शेरों को मात दे दी. वीडियो में यह देखा जा सकता है कि बबून और शेरों के बीच कैसे लुका-छुपी का खेल खेला गया. एक यूजर ने लिखा, "जिस लंगूर ने पुल पर देखा कि शेर कितने करीब थे और तुरंत नीचे छिप गया, उसने मुझे हंसने पर मजबूर कर दिया." एक अन्य यूट्यूब यूजर ने पोस्ट किया. “इन लंगूरों के लिए घूमने और सुरक्षित रहने के लिए यह कितनी बढ़िया छिपने की जगह है. मैं उनके लिए खुश हूं!”

Trending news