शिकार करने आई शेरनी के साथ हुई ऐसी अनहोनी, दुम दबाकर भागी; देखें Video
Advertisement
trendingNow11891649

शिकार करने आई शेरनी के साथ हुई ऐसी अनहोनी, दुम दबाकर भागी; देखें Video

Lioness Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक सेबल की बुद्धिमत्ता और ताकत का प्रदर्शन दिखाया गया है. वीडियो वाकई दिमाग हिला देने वाली है. वीडियो में, एक शेरनी अचानक पीछे से एक सेबल हिरण पर हमला करती है, जिससे वह आश्चर्यचकित रह जाती है.

 

शिकार करने आई शेरनी के साथ हुई ऐसी अनहोनी, दुम दबाकर भागी; देखें Video

Lioness Deer Video: जंगल के कई सारे सीन अविश्वसनीय रूप से मनमोहक होते हैं, जैसे कि जब कोई जानवर लड़ रहा होता है तो देखना बेहद ही आश्चर्यजनक होता है. सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो मौजूद हैं और उन्हें देखकर लोगों की निगाहें थमी की थमी रह जाती है. दुर्लभ दृश्यों को जैसे ही इंटरनेट पर अपलोड किया जाता है, तो नेटिजन्स इसे आश्चर्य रह जाते हैं. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक सेबल की बुद्धिमत्ता और ताकत का प्रदर्शन दिखाया गया है. वीडियो वाकई दिमाग हिला देने वाली है. वीडियो में, एक शेरनी अचानक पीछे से एक सेबल हिरण पर हमला करती है, जिससे वह आश्चर्यचकित रह जाती है.

शिकार करने आई शेरनी के साथ हुआ धोखा

जब शेरनी ने हमला किया तो सेबल हिरण भी अपनी पूरी ताकत से उसके सामने लड़ती है और जान बचाने की पूरी कोशिश करती है. शेरनी से बचने के लिए वह भयंकर संघर्ष करती है. शेरनी पूरी तरह से सेबल के ऊपर चढ़ने में सफल हो जाती है, लेकिन लचीली हिरण किसी तरह शेरनी को पानी में धकेलने में सफल हो जाती है. आखिर में, जैसे ही शेरनी पानी से बाहर आती है और अपने शिकार को देखती है, सेबल पहले ही जल्दबाजी में भाग चुकी होती है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर "सैवेज एनिमल" हैंडल से एक यूजर ने शेयर किया है और इसे जबरदस्त व्यूज और लाइक्स मिल रहे हैं.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने मजाकिया ढंग से लिखा, "हिरण ने तो एक शेर ट्रीटमेंट दिया." एक अन्य ने लिखा, "मुझे क्षमा करें, मुझे नहीं पता था कि आप मेस्सी की तरह हो." एक अन्य व्यक्ति ने सेबल की प्रशंसा करते हुए कहा, "बेहतरीन सेबल." किसी और ने यह भी लिखा, "मुझे शिकारियों को मात देते हुए देखना पसंद है." जबकि दूसरे ने हल्के-फुल्के अंदाज में अनुमान लगाया, "वह सिर्फ खेलना और तैरना चाहती थी; वह भूखी नहीं थी."

Trending news