Queen Victoria की तरह 89 साल की दादी ने मनाया अपने बर्थडे, पहने ऐसे कपड़े; किया धांसू मेकअप
Advertisement
trendingNow11373899

Queen Victoria की तरह 89 साल की दादी ने मनाया अपने बर्थडे, पहने ऐसे कपड़े; किया धांसू मेकअप

Dadi Cute Video: स्नेहा देसाई ने एक विक्टोरियन-स्टाइल में हाई-टी-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी का प्लान किया. दादी ने नए अवतार में देखकर खुद घरवाले हैरान रह गए. दादी ने बर्थडे के दिन न सिर्फ क्वीन विक्टोरिया जैसी ड्रेस पहनी बल्कि मेकअप भी करवाया.

 

Queen Victoria की तरह 89 साल की दादी ने मनाया अपने बर्थडे, पहने ऐसे कपड़े; किया धांसू मेकअप

Birthday In Victorian Style: कंटेंट क्रिएटर स्नेहा देसाई (Sneha Desai) द्वारा पोस्ट किया गया एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो गया है.  वीडियो में उनकी 89 वर्षीय दादी की जन्मदिन की पार्टी देखी जा सकती है. स्नेहा देसाई ने एक विक्टोरियन-स्टाइल में हाई-टी-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी का प्लान किया. दादी ने नए अवतार में देखकर खुद घरवाले हैरान रह गए. दादी ने बर्थडे के दिन न सिर्फ क्वीन विक्टोरिया जैसी ड्रेस पहनी बल्कि मेकअप भी करवाया. उनका यह अंदाज इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. यही वजह है कि वीडियो को अब तक 20 लाख लाइक्स के साथ कई मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं.

दादी ने 89 साल की उम्र में कुछ ऐसे मनाया बर्थडे

कम्प्लीट वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कंटेंट क्रिएटर ने अपनी दादी को उसके जन्मदिन की पार्टी के लिए कपड़े पहनाए. उन्होंने लाइलेक गाउन पहने और 89 साल की उम्र में दादी बेहद ही प्यारी लग रही हैं. दादी ने तैयार होने के लिए मेकअप भी किया और टोपी, दस्ताने व हाथ के पंखे से अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया. क्लिप में आगे दिखाया गया है कि उन्होंने अपने जन्मदिन का केक काटा और अपने परिवार के सदस्यों से घिरे रहने के दौरान मोमबत्तियां फूंकी, जिन्होंने थीम के अनुसार कपड़े पहने हुए थे.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दादी 89 साल की हो गईं. उम्र सिर्फ एक संख्या है. मुझे 89 साल की उम्र में मेरी दादी के इमोशन और एनर्जी से प्यार है! जिस तरह से वह अभी भी हर छोटी चीज का आनंद लेती है मुझे बेहद पसंद है. वह हमारे लिए एक प्रेरणा हैं. जन्मदिन की शुभकामनाएं और ढेर सारी यादें.'

देखें वीडियो:

इंटरनेट ने क्लिप को बेहद पसंद किया और कमेंट बॉक्स को प्यारी प्रतिक्रियाओं से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'कितनी प्यारी हैं ये. वह बहुत खुश लग रही हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'इंटरनेट पर अब तक की सबसे प्यारी चीज.' तीसरे ने लिखा, 'वह बहुत क्यूट हैं, जन्मदिन की शुभकामनाएं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news