Zomato से कोरियन लड़की ने मंगवाया घटिया रेटिंग वाला खाना, आखिर में मिला गजब सरप्राइज
Advertisement
trendingNow11597949

Zomato से कोरियन लड़की ने मंगवाया घटिया रेटिंग वाला खाना, आखिर में मिला गजब सरप्राइज

Zomato Worst Food: दक्षिण कोरिया की एक महिला ने जयपुर के जोमैटो पर सबसे खराब रेटिंग वाले रेस्टोरेंट का स्वाद चखा. उसने अपनी प्रतिक्रिया का एक वीडियो भी शेयर किया और यह कुछ ऐसा नहीं था जिसकी आपने उम्मीद की होगी.

 

Zomato से कोरियन लड़की ने मंगवाया घटिया रेटिंग वाला खाना, आखिर में मिला गजब सरप्राइज

South Korean Woman: दक्षिण कोरिया की एक महिला ने जयपुर के जोमैटो पर सबसे खराब रेटिंग वाले रेस्टोरेंट का स्वाद चखा. उसने अपनी प्रतिक्रिया का एक वीडियो भी शेयर किया और यह कुछ ऐसा नहीं था जिसकी आपने उम्मीद की होगी. यह क्लिप 9 लाख के करीब व्यूज के साथ ऑनलाइन वायरल हो गई है और अगर आप खाने के शौकीन हैं तो आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

Zomato पर लड़की ने मंगवाया ऐसा खाना

वायरल हो रहे इस वीडियो को मेग्गी किम (Meggy Kim) नाम की एक कंटेंट क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में, मेग्गी को जयपुर में जोमैटो के सबसे खराब रेटेड रेस्टोरेंट की कोशिश करते देखा जा सकता है. उसने हाउस ऑफ चाइना नाम वाले रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर मंगवाया. मेग्गी किम ने शाकाहारी थाली का ऑर्डर दिया और इसे टेस्ट करने के चक्कर में अपनी सब्जी भी गिरा दी. इसके बाद उसने करी के साथ चावल चखा. मेग्गी ने चावल के साथ दाल भी खाई और रायता भी मिलाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meggy Kim (@meggykim_)

 

वीडियो देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

हालांकि, उसे खाना पसंद आया और उसने पूरी थाली खत्म कर दी.  उसने मुस्कराते हुए कहा, "मैंने सब कुछ खत्म कर दिया. शायद मेरी पसंद सबसे खराब है." कमेंट सेक्शन में इंस्टाग्राम यूजर्स की ढेर सारी प्रतिक्रियाओं के साथ यह वीडियो वायरल हो गया. कुछ लोगों ने उनसे दूसरे रेस्टोरेंट का खाना ट्राई करने को कहा. एक यूजर ने लिखा, "विदेशियों को सबसे खराब खाना पसंद आने वाला है, क्योंकि इससे भी खराब खाने में भारत के बाहर के मसालों से ज्यादा मसाले होते हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "खाना सिर्फ टेस्टी होना चाहिए, रेटिंग मायने नहीं रखती."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news