Bull on Bike Shocking Viral Video: बैल ने रखा है ड्राइवर, खुद पीछे बैठकर कर रहा सवारी
Advertisement
trendingNow11348769

Bull on Bike Shocking Viral Video: बैल ने रखा है ड्राइवर, खुद पीछे बैठकर कर रहा सवारी

Shocking Viral Video: आज कल सोशल मीडिया पर  एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक साड़ बाइक पर बैठकर जा रहा है. इसे काफी लोगों ने लाइक और शेयर किया हैं.

फाइल फोटो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सारी चीजें वायरल होती रहती हैं. हर दिन इंस्ट्राग्राम और ट्विटर पर कुछ न कुछ नया ट्रेंडिंग होता रहता है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक साड़ बाइक पर बैठकर जा रहा है. ये वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में दिखाए गए सीन को देखकर काफी हंसी भी आ रही है.

क्या दिखाया है वीडियो में
इस वीडियो में दिखाया है कि एक बहुत बड़ा और भारी बैल बाइक के पीछे बैठकर जा रहा है. करीब से देखने पर ऐसा लग रहा है कि वह किसी चीज से बंधा है. बाइक चलाने वाला आदमी बड़ी ही तेजी से बाइक को भगा रहा है. बैल की दो बहुत बड़ी सींगे है जो वीडियो में सबसे ज्याद ध्यान खींच रहीं है. फर्राटे से दौड़ रही बाइक के पीछे बैल को बेल्ट से बांधा गया था, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो बैल सीट बेल्ट लगाकर बाइक राइड पर निकला है और बाइक चला रहा आदमी उसका ड्राइवर है. ये वीडियो देखने में बहुत फनी है. 

कब का है वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है. इसे इंस्ट्राग्राम के animalsinthenaturetoday नाम के हैंडल ने शेयर किया था. उसके बाद से लोगों ने इसे खूब शेयर किया है. अभी तक वीडियो पर 6 लाख 40 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं इसे कुल 21 हजार लोगों ने लाइक किया है. कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करके कहा कि दिखाया गया सीन काफी फनी और इंटरेस्टिंग है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

 

 

 

 

Trending news