King Cobra: घर के देसी टॉयलेट से बाहर निकल आया किंग कोबरा, घर वालों की धड़कनें हो गई तेज
Advertisement
trendingNow12326364

King Cobra: घर के देसी टॉयलेट से बाहर निकल आया किंग कोबरा, घर वालों की धड़कनें हो गई तेज

King Cobra Video: यह डरावना वीडियो दुनिया भर के व्यूअर्स को चौंका देने वाला है, जिसमें विशाल किंग कोबरा इंडियन टॉयलेट की सीट से बाहर निकल रहा है. अक्सर हमने वेस्टर्न टॉयलेट में ही सांप को निकलते हुए देखा है, लेकिन इंडियन टॉयलेट से निकलने वाला सांप बेहद ही हैरान कर सकता है.

 

King Cobra: घर के देसी टॉयलेट से बाहर निकल आया किंग कोबरा, घर वालों की धड़कनें हो गई तेज

King Cobra Viral Video: एक अजीब और डरावनी घटना में, जिसने लोगों को हैरान और परेशान कर दिया है. ऑनलाइन एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक विशाल किंग कोबरा इंडियन टॉयलेट से बाहर निकल रहा है. वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर यूजर @ashokshera94 ने शेयर किया था और 30 जून को अपलोड होने के बाद से यह तेजी से वायरल हो गया है, इसे दो लाख 45 हजार से अधिक लाइक्स और लाखों बार देखा जा चुका है.

टॉयलेट से निकला किंग कोबरा

यह डरावना वीडियो दुनिया भर के व्यूअर्स को चौंका देने वाला है, जिसमें विशाल किंग कोबरा इंडियन टॉयलेट की सीट से बाहर निकल रहा है. अक्सर हमने वेस्टर्न टॉयलेट में ही सांप को निकलते हुए देखा है, लेकिन इंडियन टॉयलेट से निकलने वाला सांप बेहद ही हैरान कर सकता है. पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. इस तरह के पहले भी मामले हुए हैं, लेकिन यह उनसे काफी अलग था. इस तस्वीर को देखकर कोई भी खौफ में आ जाएगा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "मेरा बुरा सपना सच हो गया." कमेंट करने वालों के बीच दहशत की भावना को दिखाता है. एक अन्य ने लिखा, 'एक नया डर अनलॉक हो गया.'

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashok Kumar (@ashokshera94)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो ने यह दिखा दिया कि जंगली जानवर कभी भी कहीं भी आ सकते हैं. शहरों में जंगल कम होने से ये जंगली जीव रहने के लिए नई जगहें ढूंढ रहे हैं. ऐसे में हमारा उनसे सामना हो सकता है, जो खतरनाक हो सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल रहा है और ये हमें याद दिलाता है कि कुदरत कितनी खूबसूरत है, पर कभी-कभी डरावनी भी हो सकती है. जंगली दुनिया का सम्मान करना और सावधानी से रहना बहुत ज़रूरी है.

Trending news