King Cobra: शख्स का टैलेंट देख करेंगे सैल्यूट! बना डाला ऐसा किंग कोबरा और फिर..., देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11291824

King Cobra: शख्स का टैलेंट देख करेंगे सैल्यूट! बना डाला ऐसा किंग कोबरा और फिर..., देखें वीडियो

Trending Snakes: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को देख जहां कुछ लोग थर-थर कांप रहे हैं तो वहीं कुछ लोग वीडियो में दिख रहे शख्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

प्रतीकात्मक फोटो

Cobra Made Of Chocolate: बहुत से लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है. लेकिन फिर भी लोग सांपों (Snakes) के बारे में रोचक फैक्ट्स जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. इस वीडियो को देख लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. क्या आपने कभी सांप जैसे दिखने वाले केक (Cake) के बारे में सुना है. अगर नहीं तो आज अपनी आंखों से देख लीजिए. इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स ने ऐसा कारनामा कर दिया है जो वाकई में तारीफ के काबिल है.

असली कोबरा है या नकली?

इस वीडियो में एक जाने-माने शेफ को चॉकलेट (Chocolate) का इस्तेमाल करके कुछ बनाते हुए दिखाया गया है. पहले तो ये एक मटके को बनाता दिखाई देता है. फिर धीरे-धीरे ये एक खतरनाक कोबरा (Cobra) बना देता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बनाया चॉकलेट केक

दरअसल ये शेफ (Chef) अपने चॉकलेट मास्टरपीस के लिए ही जाना जाता है. इसने इस बार भी ऐसा केक बनाया कि इसे देखकर ये कहना मुश्किल है कि ये एक केक है. कई लोग (Social Media Users) तो इसे असली कोबरा समझने की भूल भी कर सकते हैं. बहुत से लोग वीडियो को देख खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

वीडियो देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे 10.9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोग इसे लाइक (Like) कर चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट (Comment) भी किए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news