Karnataka: मतगणना के समय जिस BJP ऑफिस में बैठे थे CM बोम्मई, वहीं निकल आया खतरनाक सांप
Advertisement

Karnataka: मतगणना के समय जिस BJP ऑफिस में बैठे थे CM बोम्मई, वहीं निकल आया खतरनाक सांप

Basavaraj Bommai: हैरानी की बात यह रही कि सांप उसी कैंपस में निकला जहां कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई खुद भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि मतगणना के बीच वे बीजेपी नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे.

Karnataka: मतगणना के समय जिस BJP ऑफिस में बैठे थे CM बोम्मई, वहीं निकल आया खतरनाक सांप

Snake Rescued From BJP Ofiice: पूरे देश में कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना की चर्चा चल रही है. इसी बीच कर्नाटक के हावेरी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां सीएम बसवराज बोम्मई के सामने खतरनाक सांप निकल आया. यह सब तब हुआ जब मतगणना के दौरान भाजपा प्रत्याशी शिवराज सज्जन के आवास पर कुछ नेताओं के साथ सीएम बैठे हुए थे.

दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का एक वीडियो शेयर किया है. बताया जा रहा है कि जहां घटना हुई वहां कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई खुद मौजूद थे, वे नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे. ठीक इसी दौरान वहां सांप घुस गया और वहां अफरातफरी मच गई. तत्काल वहां मौजूद कर्मचारियों ने तुरंत सांप को बाहर निकाला और बाहर ले जाकर जंगल के पास छोड़ दिया. 

इधर यह घटना हुई उधर कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और रूझानों में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिल गया है. चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक रुझानों में कांग्रेस आगे चल रही है और बहुमत का आंकड़ा पार कर ली है. वह 114 सीटों पर आगे चल रही है. मालूम हो कि विधानसभा में जादुई आंकड़ा 113 है.

 

इसी बीच कांग्रेस ने जीतने वाले अपने सभी विधायकों को बेंगलुरु पहुंचने को कहा है. पार्टी ने कुछ बड़े नेताओं और दूर दराज वाले विधायकों के लिए चॉपर की भी व्यवस्था की है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी बेंगलुरु में मौजूद हैं. मुख्यमंत्री पद के सबसे प्रबल दावेदार सिद्धारमैया शाम 5.30 बजे विषेश विमान से बेंगलुरु पहुंचेंगे. फिल्हाल वह मैसूर में हैं.

उधर, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रुझानों पर नजर बनाए हुए हैं. वह लगातार रिपोर्ट ले रहे हैं. उन्होंने नतीजों के बाद सर्टिफिकेट लेकर विधायकों को बेंगलुरु आने को कहा है.

Trending news