Jugaad: शख्स ने लगाई बाइक में ऐसी अजब-गजब जुगाड़, करोड़ों लोगों का जीत लिया दिल
Advertisement
trendingNow11291216

Jugaad: शख्स ने लगाई बाइक में ऐसी अजब-गजब जुगाड़, करोड़ों लोगों का जीत लिया दिल

Innovation: सोशल मीडिया पर एक ऐसे जुगाड़ का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी शख्स की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं. 

Jugaad: शख्स ने लगाई बाइक में ऐसी अजब-गजब जुगाड़, करोड़ों लोगों का जीत लिया दिल

Jugaad In Bike: भारत के लोगों के जुगाड़ू आइडियाज पूरी दुनिया में फेमस हैं. कुछ लोग तो अपने दिमाग (Brain) के घोड़े इतनी तेजी से दौड़ाते हैं कि बाकी लोग अपना सिर खुजलाते रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ने अपनी बाइक (Bike) के साथ ऐसी जुगाड़ कर डाली कि हर कोई वीडियो को देखकर चौंक रहा है. लोग इस वीडियो को देख शख्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

अजब-गजब जुगाड़

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के आगे के हिस्से में एक पंखुड़ी लगाई गई है. इससे एक प्रोपेलर (Propeller) को अटैच किया गया है. एक व्यक्ति बाइक पर है और दूसरा अपने हाथों से पंखुड़ियों को घुमा रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बाइक के साथ की ऐसी इनोवेशन

ये वाहन बाइक कम विमान (Plane) लग रहा है. ये वीडियो महज 3 मिनट का है लेकिन वाकई में लाजवाब है. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में बताया गया है कि ये एक्सपेरिमेंट करने वाला शख्स एक प्रोफेसर है. आपने भी कभी ऐसी कोई मोटरसाइकिल (Motorcycle) नहीं देखी होगी. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे करोड़ों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं 20 हजार से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news