कब्रिस्तान में घुसकर आधी रात 'ठंडी लाशों' की साफ-सफाई करने लगी ये लड़की, सोच-समझकर देखें Video
Advertisement
trendingNow12353575

कब्रिस्तान में घुसकर आधी रात 'ठंडी लाशों' की साफ-सफाई करने लगी ये लड़की, सोच-समझकर देखें Video

Viral Video: क्लीन गर्ल का कहना था कि हर किसी के पास एक सुंदर आराम करने की जगह होनी चाहिए, इसलिए वह कब्र साफ कर रही थी. यह वीडियो करीब दो साल पहले शूट किया गया था, जिसे सोशल मीडिया अकाउंट "हॉल ऑफ फेम" ने शेयर किया था.

 

कब्रिस्तान में घुसकर आधी रात 'ठंडी लाशों' की साफ-सफाई करने लगी ये लड़की, सोच-समझकर देखें Video

Influencer Clean Girl: इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक टिकटॉक इन्फ्लुएंसर रात में कब्रिस्तान में कब्र और उसके आस-पास को साफ करती नजर आ रही है. इस वीडियो की नेटिजन्स ने जमकर आलोचना की है. इस वीडियो में 'क्लीन गर्ल' नाम की इन्फ्लुएंसर रात में किसी अजनबी की कब्र साफ करती दिख रही हैं. क्लीन गर्ल का कहना था कि हर किसी के पास एक सुंदर आराम करने की जगह होनी चाहिए, इसलिए वह कब्र साफ कर रही थी. यह वीडियो करीब दो साल पहले शूट किया गया था, जिसे सोशल मीडिया अकाउंट "हॉल ऑफ फेम" ने शेयर किया था.

यह भी पढ़ें- कारगिल के समर में भारत के 7 जांबाज 200 पाकिस्तानियों पर पड़े भारी, आखिरी गोली तक लड़े थे बनवारी

कब्रिस्तान में जाकर कब्र की साफ-सफाई करती है महिला

अब तक इस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 87 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. इस वायरल वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आईं, जिसमें कई यूजर्स ने इन्फ्लुएंसर की आलोचना करते हुए कहा कि उसने मृत व्यक्ति के परिवार वालों से पूछे बिना ही कब्र साफ कर दी. वीडियो की शुरुआत में लड़की ने बताया कि वह रात में फ्री में कब्र साफ करने वाली है. बाद में उसने फावड़े की मदद से कब्र के आसपास की कीचड़ और गंदगी साफ की. हैरानी की बात यह है कि उसने कब्र को साफ करने के लिए बबल गम पिंक स्प्रे क्लीनर और स्पंज का भी इस्तेमाल किया. कब्र साफ करते हुए उसने मृत व्यक्ति के बारे में अपनी उत्सुकता भी शेयर की.

 

 

यह भी पढ़ें: ऐसा क्या हुआ था आज से 25 साल पहले, जो मनाया जाता है कारगिल विजय दिवस; ये रही पूरी हिस्ट्री

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

जब लड़की ने कब्रिस्तान की सफाई के बाद मृत व्यक्ति का नाम जाना, तो उसने कहा, "उनका नाम बिएनवेनिडा है. वाह - स्पैनिश में उनके नाम का मतलब है 'स्वागत'. उनका निधन 23 जुलाई, 1980 को हुआ था. उनकी राशि मेष थी. मेरा सबसे अच्छा दोस्त भी मेष राशि का था. मुझे आश्चर्य है कि बिएनवेनिडा की जिंदगी कैसी रही होगी?" कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो की तारीफ की और इसे संतोषजनक बताया. यूजर्स के एक बड़े वर्ग ने वीडियो के बैकग्राउंड में फावड़े की अचानक गति पर ध्यान दिलाया. एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा, "लोग इस तरह की चीजें करने में कैसे सहज महसूस करते हैं."

Trending news