Foodie: खाने के शौकीन जरा दिल थाम कर बैठें, इतने बड़े पराठे को देख खुद को रोकना नामुमकिन!
Advertisement
trendingNow11290958

Foodie: खाने के शौकीन जरा दिल थाम कर बैठें, इतने बड़े पराठे को देख खुद को रोकना नामुमकिन!

India's Biggest Paratha: खाने के शौकीनों को ये वायरल वीडियो (Viral Video) खूब पसंद आने वाला है. इस वीडियो में आप भारत (India) के सबसे बड़े पराठे को बनते हुए देख सकते हैं. 

Foodie: खाने के शौकीन जरा दिल थाम कर बैठें, इतने बड़े पराठे को देख खुद को रोकना नामुमकिन!

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने अक्सर लोगों को खाने की नई-नई रेसिपीज ट्राई करते देखा होगा. इनमें से कुछ रेसिपीज (Recipes) को आप भी आजमा कर देखते होंगे. आजकल तो लोग खाने की फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) तक करने लगे हैं. इसमें लोग किसी भी डिश को ट्राई कर आपको अपना एक्सपीरियंस बताएंगे, जिससे कि आप आसानी से फैसला कर पाएं कि डिश (Dish) आपके मतलब और टेस्ट के मुताबिक है या नहीं. इस वीडियो को देखकर आप भी इसे ट्राई (Try) करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

ललचाने लगेगा मन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स बड़ी सी लोई तोड़कर उसे बेलता है और फिर उसमें ढेर सारी आलू (Potato) की पिट्ठी भरता है. इसके बाद शख्स पराठे का शेप बनाकर उसे बड़े से तवे पर रख देता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

नहीं देखा होगा इतना बड़ा पराठा

इसके बाद वीडियो में दिखाया जाता है कि पराठे (Paratha) के अंदर डलने वाले सामान को कैसे तैयार किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि भारत का सबसे बड़ा पराठा बनाना. कुछ ही देर में पराठा बनकर तैयार हो जाता है और इसे एक बड़ी सी थाली में दही और चटनियों के साथ परोस (Serve) दिया जाता है. इस पराठे के कुछ हिस्से भी कर दिए जाते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बता दें कि वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कई लोग कमेंट में हार्ट वाले इमोजी तो कुछ फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) करते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news