Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर झूम उठीं ये लड़कियां, ऐसे मनाया भारत की आजादी का जश्न
Advertisement

Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर झूम उठीं ये लड़कियां, ऐसे मनाया भारत की आजादी का जश्न

Independence Day 2022: भारत की आजादी को 75 साल पूरे हो चुके हैं और आज के दिन लोग देशभक्ति (Patriotism) के जुनून में डूबे हुए हैं. इस मौके पर इन लड़कियों ने बड़ा ही जबरदस्त डांस (Dance) किया और लोगों का दिल जीत लिया. 

Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर झूम उठीं ये लड़कियां, ऐसे मनाया भारत की आजादी का जश्न

Celebrating 15 August: 15 अगस्त यानी देश की आजादी का दिन. आज के दिन लोग देशभक्ति के गाने सुनते हैं, अपने घरों और वाहनों पर तिरंगा (Indian Flag) लहराते हैं और आजादी दिलाने वाले शूरवीरों (Freedom Fighters) की महान कहानियां सुनते हैं. ऐसे में इन लड़कियों ने भी स्वतंत्रता दिवस के दिन जमकर डांस किया और देशभक्ति के रंग में रंग गईं. इस वीडियो को देख हर कोई इनकी तारीफों के पुल बांध रहा है.  

किया जोरदार डांस

इस वीडियो में कुछ लड़कियों को जोरदार डांस (Dance) करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि बैकग्राउंड में सुपरहिट मूवी 'फना' का सुपरहिट गाना (Song) 'देस रंगीला' बज रहा है और सभी लड़कियां तालमेल के साथ इस गाने पर झूम रही हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बांध दिया समां

इन लड़कियों ने इतना गजब का डांस किया कि लोग इनके डांस से अपनी नजरें हटा ही नहीं पा रहे हैं. वीडियो (Trending Video) के आखिर में एक लड़का तिरंगा लिए इनके बीच में खड़ा हो जाता है और भारतीय झंडे (Tiranga) को लहराने लगता है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं कुछ ही घंटों में इसे 16 हजार से ज्यादा लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. कुछ लोगों ने लड़कियों के डांस की तारीफ की तो कुछ ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news