Husband मेरे लिए गाना नहीं गाते..थाने पहुंची महिला की शिकायत पर मचा हड़कंप, पति को तुरंत बुलवाया गया!
Advertisement
trendingNow11662895

Husband मेरे लिए गाना नहीं गाते..थाने पहुंची महिला की शिकायत पर मचा हड़कंप, पति को तुरंत बुलवाया गया!

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि थाने में क्या हुआ है. पत्नी को इस बात का दुख था कि उसके पति ने कभी भी उसके लिए कोई गाना नहीं गाया. यही शिकायत लेकर वह थाने पहुंची थी. इसके बाद पति को बुलवाया गया. 

Husband मेरे लिए गाना नहीं गाते..थाने पहुंची महिला की शिकायत पर मचा हड़कंप, पति को तुरंत बुलवाया गया!

Wife At Police Station: पति और पत्नी के बीच होने वाले झगड़े काफी चर्चित होते हैं. कई बार ये झगड़े इतने आगे बढ़ जाते हैं कि पुलिस स्टेशन पर जाकर सॉल्व होते हैं. इन सबके बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर पुलिस वाले भी चौंक गए कि आखिर यह भी कोई झगड़ा करने की वजह है. हालांकि बाद में पति को बुलाकर मामले को निपटाया गया. यह सब तब हुआ जब अपनी शिकायत लेकर पत्नी थाने पहुंच गई थी.

पुलिस की टीम पहले तो हैरान..
दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला थाने में शिकायत लेकर पहुंची थी कि उसका पति उसके लिए गाना नहीं गाता है. उसकी शिकायत सुनकर पुलिस की टीम पहले तो हैरान रह गई इसके बाद उसके पति को बुलाया गया. उसे बताया गया कि आपकी पत्नी थाने आई है और आपके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

झगड़ा पुलिस थाने में शांत
इसके बाद भरी सभा में पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए गाना गाया. उसने आतिफ असलम का एक गीत गया जिसके बोल हैं, दहलीज पर मेरे.. जब पति यह गाना गए रहा था तो पत्नी उसके सामने खड़ी थी और खुश नजर आने लगी थी. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद आखिरकार दोनों में झगड़ा पुलिस थाने में शांत हुआ.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है. लेकिन वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि थाने पर यह सब कुछ हुआ है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग पति की मौज भी ले रहे हैं कि काश उसने यह गाना घर पर सुना दिया होता तो उसे थाने नहीं आना पड़ता.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news