भूखे लकड़बग्घों के बीच सिर पर लकड़ी लेकर जाने लगी महिला, फिर जो हुआ उसे Video में जरूर देखें
Advertisement
trendingNow11985771

भूखे लकड़बग्घों के बीच सिर पर लकड़ी लेकर जाने लगी महिला, फिर जो हुआ उसे Video में जरूर देखें

Trending: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने दुनिया भर के नेटिजन्स को झकझोर कर रख दिया है. एक अफ्रीकी महिला ने जो डेयरिंग दिखाई है, उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वह महिला लकड़बग्घों के झुंड के बीच से गुजरती है और उसे बिल्कुल भी डर नहीं लगता.

भूखे लकड़बग्घों के बीच सिर पर लकड़ी लेकर जाने लगी महिला, फिर जो हुआ उसे Video में जरूर देखें

Hungry Hyena: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने दुनिया भर के नेटिजन्स को झकझोर कर रख दिया है. एक अफ्रीकी महिला ने जो डेयरिंग दिखाई है, उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वह महिला लकड़बग्घों के झुंड के बीच से गुजरती है और उसे बिल्कुल भी डर नहीं लगता. रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो सोचने पर मजबूर कर देता है. वह महिला बिना डरे लकड़बग्घों के बीच से निकल गई. किसी ने सामने से उस पल को कैमरे में कैद कर लिया, जिस वक्त भूखे लकड़बग्घें महिला की तरफ देख रहे होते हैं, लेकिन हमला नहीं कर पाते. लकड़बग्घे चिल्लाते रहते हैं, लेकिन महिला को कुछ भी फर्क नहीं पड़ता. वह शिकारियों के सामने से आत्मविश्वास के साथ वहां से गुजर जाती है.

लकड़बग्घों के बीच घूमती हुई नजर आई महिला

लकड़बग्घा जानवरों के साम्राज्य में सबसे डरावने प्राणियों में से एक माना जाता है. ये लकड़बग्घे आमतौर पर अपने कुत्ते जैसी शक्ल और मांसाहारी स्वभाव के कारण डर पैदा करते हैं. हालांकि, वायरल वीडियो में महिला ने उनके सामने बेहद ही लापरवाही रवैये दिखलाया, लेकिन अगर वे हमला कर देते तो जान जानी तय थी. इस वीडियो ने लोगों को न सिर्फ हैरान कर दिया, बल्कि परेशान भी किया. इन लकड़बग्घों के सामने महिला ने बेखौफ हिम्मत दिखाई, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी. कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद गुस्सा प्रकट किया, जबकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने ही उसकी हिम्मत की दाद दी. 

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा, "यह बहुत डरावना है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "नहीं, नहीं, आप ऐसा नहीं कर सकते, क्योंकि वह आप पर कभी भी हमला कर सकते हैं और मौत के घाट उतार सकते हैं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "महिला के निडर कदम ने लाखों लोगों को हैरान कर दिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वे उसे नहीं छुएंगे, वे जानते हैं कि वफल हाउस में क्या होता है." 

TAGS

Trending news